Move to Jagran APP

लोकसभा चुनाव देश प्रेमी व देश विरोधी ताकतों के बीच : डॉ. पवन सैनी

लाडवा विधायक डॉ. पवन सैनी ने कहा कि आने वाला लोकसभा चुनाव देश प्रेमी व देश विरोधी ताकतों के बीच का चुनाव है। रविवार को गांव बीड़ सुजरा में डॉ. पवन सैनी ने करीब 12 लाख रुपये से बने विकास कार्यों का उद्घाटन पर ग्रामीणों को संबोधित किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 09:41 AM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 09:41 AM (IST)
लोकसभा चुनाव देश प्रेमी व देश विरोधी ताकतों के बीच : डॉ. पवन सैनी
लोकसभा चुनाव देश प्रेमी व देश विरोधी ताकतों के बीच : डॉ. पवन सैनी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : लाडवा विधायक डॉ. पवन सैनी ने कहा कि आने वाला लोकसभा चुनाव देश प्रेमी व देश विरोधी ताकतों के बीच का चुनाव है। रविवार को गांव बीड़ सुजरा में डॉ. पवन सैनी ने करीब 12 लाख रुपये से बने विकास कार्यों का उद्घाटन पर ग्रामीणों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जो नारा दिया था सबका साथ-सबका विकास और हरियाणा एक हरियाणवी एक को चरितार्थ करके दिखाया है। हरियाणा के इतिहास में मनोहर लाल ऐसे इमानदार मुख्यमंत्री हैं जिनकी छवि व कार्यशैली पर कोई दाग नहीं है। भाजपा सरकार में जिन गरीब व्यक्तियों की पहुंच सत्ता तक नहीं थी मेरिट और योग्यता के आधार पर उन गरीब व्यक्तियों को भी सरकारी नौकरी मिली है तथा कर्मचारियों की ऑनलाइन ट्रांसफर योजना प्रदेश में कारगर साबित हो रही है। हरियाणा को एक श्रेष्ठ राज्य बनाने का संकल्प लिया है। इसके लिए सरकार ने खेल, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, कानून व्यवस्था, समाज कल्याण, उद्योग, रोजगार तथा आधारभूत संरचना सहित अन्य क्षेत्रों में अनेक जनहितैषी निर्णय लिए हैं।

loksabha election banner

लाडवा विधायक डॉ. पवन सैनी ने कहा भाजपा की विकासकारी नीतियों के कारण आज प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल तैयार हो चुका है। उन्होंने कहा कि जींद में भाजपा पार्टी की जीत ने विपक्ष को आइना दिखाने का काम किया है। जनता ने भाजपा पार्टी को जनादेश देते हुए यह स्पष्ट कर दिया कि जनता झूठ, लूट और भ्रष्टाचार की राजनीति नहीं चाहती है। देश की जनता की एक ही पुकार है फिर से मोदी सरकार है। इस अवसर पर भारी बाबैन मंडल अध्यक्ष सुरेश कश्यप, पिपली मंडल अध्यक्ष बरखा राम, महामंत्री शेर ¨सह मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.