Move to Jagran APP

कुंटिया चुनाव पर पत्र वार, अब विवि प्रशासन ने जारी किया नया पत्र

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय गैर शिक्षक संघ (कुंटिया) चुनावों को लेकर कर्मचारी और विवि प्रशासन आमने-सामने आ गए हैं। कुंटिया की ओर से चुनावों का एलान करते ही शुरू हुआ पत्र वार अब और तेज हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 09:45 AM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 09:45 AM (IST)
कुंटिया चुनाव पर पत्र वार, अब विवि  प्रशासन ने जारी किया नया पत्र
कुंटिया चुनाव पर पत्र वार, अब विवि प्रशासन ने जारी किया नया पत्र

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय गैर शिक्षक संघ (कुंटिया) चुनावों को लेकर कर्मचारी और विवि प्रशासन आमने-सामने आ गए हैं। कुंटिया की ओर से चुनावों का एलान करते ही शुरू हुआ पत्र वार अब और तेज हो गया है। कुंटिया ने एक दिन पहले ही विवि प्रशासन के पत्र का जवाब देते हुए वर्किंग डे में चुनाव करने से काम-काज को प्रभावित ना होने की बात कही है तो बृहस्पतिवार को विवि प्रशासन ने दोबारा पत्र जारी कर वर्किंग डे में चुनाव ना करवाने की सलाह जारी कर दी है। इसके साथ ही सभी विभागाध्यक्षों को गैर शिक्षक कर्मचारियों के मूव मेंट रजिस्टर को मैंनटेन करने की भी बात कही है। इस पत्र में साफ लिखा गया है कि मूवमेंट रजिस्टर में दर्ज किए बगैर कोई भी गैर शिक्षक कर्मचारी अपने कार्य स्थल को नहीं छोड़ेगा। इस सबके बावजूद कुंटिया ने तय समय पर 25 फरवरी को चुनाव करवाने की बात कही है।

loksabha election banner

जोर-शोर से चल रही तैयारियां

कुंटिया के निवर्तमान प्रधान सुनील कक्कड़ ने कहा कि चुनावों की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। प्रचार अभियान में जुटी सभी कमेटियां दिन-रात प्रचार में लगी हैं। उन्होंने शहर के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी प्रचार के लिए अलग-अलग टीम की ड्यूटियां लगा रखी हैं। कुंटिया ने कानूनी सलाह लेकर विवि के पत्र का जवाब दे दिया है। इसमें साफ बताया गया है कि चुनाव को लेकर किसी भी तरह से काम-काज प्रभावित नहीं होगा। इसके लिए सुबह साढे आठ से शाम छह बजे मतदान का समय दिया गया है। ड्यूटी से पहले व बाद में कर्मचारी मतदान करने पहुंचेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कुवि प्रशासन को आश्वस्त भी किया है कि कोई भी कर्मचारी काम-काज को प्रभावित नहीं होने देगा।

कर्ण सिंह ग्रुप ने भी झोंकी ताकत

कर्ण सिंह ग्रुप की ओर से प्रधान पद के प्रत्याशी भारत भूषण ने कहा कि उनके ग्रुप के सभी प्रत्याशियों ने चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है। कुंटिया की मजबूती के लिए अब सभी कर्मचारियों को एकजुट होना होगा। वह हर मतदाता से कुंटिया को मजबूत करने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने बृहस्पतिवार को थानेसर के सेक्टरों और साथ लगते गांवों में पहुंचकर कर्मचारियों से वोट की अपील की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.