Move to Jagran APP

ज्वेलर पर चलाई गोली, बदमाशों से भिड़ा तो भागे

थाना शहर के अंतर्गत अमीन रोड पर एक ज्वेलर की दुकान पर 3 मोटरसाइकिल सवार युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। आरोपितों ने ज्वेलर पर गोली भी चलाई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 06:00 AM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 06:15 AM (IST)
ज्वेलर पर चलाई गोली, बदमाशों से भिड़ा तो भागे
ज्वेलर पर चलाई गोली, बदमाशों से भिड़ा तो भागे

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र: थाना शहर के अंतर्गत अमीन रोड पर एक ज्वेलर की दुकान पर 3 मोटरसाइकिल सवार युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। आरोपितों ने ज्वेलर पर गोली भी चलाई। हालाकि ज्वेलर की मुस्तैदी के चलते गोली उसके बाजू को छूकर निकल गई। ज्वेलर के हिम्मत दिखाने पर तीनों युवक मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना तुरंत सुभाष मंडी पुलिस चौकी को दी। पुलिस पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाच आरंभ की। पुलिस ने बाहर लगी एक दुकान से सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देखी, जिसमें तीन युवक दिखाई दे रहे हैं। घायल ज्वेलर को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

घटना रात 8 बज कर 35 मिनट की है। अमीन रोड स्थित हार्दिक च्वेलर्स पर तीन युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे। दो युवक पहले दुकान का दरवाजा खोलकर अंदर गए। उनमें से एक युवक ने बाहर खड़े दूसरे युवक को इशारा किया, जिस पर वह दुकान में घुस गया। तीसरे युवक ने जाते ही ज्वेलर आशु वर्मा पर बंदूक तान दी। ज्वेलर आशु वर्मा ने विरोध किया। इस पर एक बदमाश ने गोली चला दी। गोली आशु वर्मा की बाजू पर लगी। मगर आशु वर्मा ने हिम्मत नहीं हारी और बदमाशों से भिड़ गया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। लोगों को आता देख तीनों बदमाश फरार हो गए। सूचना पर सुभाष मंडी चौकी प्रभारी धर्मवीर मौके पर पहुंचे घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। सीसीटीवी फुटेज में दिखे तीनों बदमाश

पुलिस ने दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी है जिसमें तीन युवक मोटरसाइकिल पर आते दिखाई दे रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज में युवक इशारा मिलते ही बाहर से ही पिस्तौल लेकर दुकान में घुसा और उसने गोली चलाई। बाहर आते हुए भी वह पिस्तौल के साथ दिखाई दे रहा है। पुलिस मामले की जाच में जुटी है। एसपी आस्था मोदी ने गत सप्ताह ही सभी थाना प्रभारियों की बैठक लेकर कानून व्यवस्था लागू करने के निर्देश दिए थे। उन्होंने प्रभारियों को रात को व्यापक गश्त करने की के आदेश दिए थे। थाना प्रभारियों को गोश्त की मॉनिटरिंग करनी थी। ऐसा करने वाले प्रभारियों और संबंधित बीट रिपोर्टरों पर कार्रवाई के शक्ति दे दी थी। थाना और चौकी प्रभारी पुलिस अधीक्षक के आदेशों के बाद भी कानून व्यवस्था नहीं बना सके। नतीजा यह निकला कि जिले में एक के बाद एक आपराधिक वारदात लगातार बढ़ रही हैं। आमजन इन वारदातों से खौफ में है। एक हत्या और हत्या के प्रयास की तीन वारदात

धर्मनगरी में बदमाशों का कहर लगातार जारी है। पिछले डेढ़ महीने में हत्या और हत्या के प्रयास की चार वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है। 6 जनवरी को राजकुमार की हत्या की थी। पुलिस इस वारदात का खुलासा पूरी तरह से अब तक नहीं कर पाई है। गत दिनों जिम ट्रेनर की गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया गया था। पुलिस इसमें भी सभी आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। चार दिन पहले ही पिहोवा में एक युवक को गोली मार दी थी। दो दिन पहले शाहाबाद में पोलिटेक्निक के एक छात्र को गोली मार दी थी। पुलिस हत्या के प्रयास की इन दोनों वारदातों में से किसी के भी आरोपित को अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों के आधार पर आरोपी की पहचान करने में जुटी है। घायल के बयान दर्ज कर जाच की जाएगी। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

- धर्मवीर, सुभाष मंडी चौकी प्रभारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.