Move to Jagran APP

जेबीटी अध्यापक की घर में आग से झुलसने से मौत

लाडवा थाना पुलिस के अंतर्गत पत्नी से अनबन के चलते एक जेबीटी अध्यापक ने अपने ही घर में आग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने उसकी पत्नी भाई व दो अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2021 06:59 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2021 06:59 AM (IST)
जेबीटी अध्यापक की घर में आग से झुलसने से मौत
जेबीटी अध्यापक की घर में आग से झुलसने से मौत

संवाद सहयोगी, लाडवा : लाडवा थाना पुलिस के अंतर्गत पत्नी से अनबन के चलते एक जेबीटी अध्यापक ने अपने ही घर में आग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने उसकी पत्नी, भाई व दो अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

prime article banner

मृतक के पिता सुलेख चंद ने बताया कि उसका बेटा रितेश अपनी पत्नी के साथ लाडवा की शर्मा कॉलोनी में रह रहा था। डेढ़ वर्ष पहले उसकी शादी अंबाला के साहा निवासी बबीता के साथ हुई थी। अकसर उसकी पुत्रवधू रितेश के साथ झगड़ा करती रहती थी। हर बार तीन-चार दिन के बाद वह अपने मायके चली जाती थी।

उन्होंने बताया कि दो व तीन जनवरी को बबीता का अंबाला में एचटेट का पेपर था। दो जनवरी को तो रितेश साहा में अपनी ससुराल में ही रुक गया। तीन जनवरी को पत्नी बबीता अपने भाई प्रिस तथा दो अन्य लड़कों के साथ रात साढ़े दस बजे लाडवा उसके बेटे के घर पर ही आ गई। रात डेढ़ बजे रितेश की पत्नी बबीता का फोन आया कि वह यहां पर नहीं रहना चाहती, रितेश जहां मरना चाहे मरे। रात ढ़ाई बजे जब रितेश को फोन करना चाहा तो उसका फोन स्विच ऑफ आया।

उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह साढ़े पांच बजे जब वह अपनी पत्नी राजरानी के साथ रितेश के घर पहुंचा तो वहां से धुआं उठ रहा था। अंदर जाकर देखा तो पूरे घर में आग लगी हुई थी। आग से रितेश की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना लाडवा थाना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कुलदीप सिंह व सीन ऑफ क्राइम की टीम ने मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए। गांव छपर में जेबीटी अध्यापक के पद पर था कार्यरत

रितेश गांव छपर में जेबीटी शिक्षक था। 20 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। स्वजनों का कहना है कि झगड़े के कारण ही उन्होंने दोनों को अलग मकान लेकर रहने के लिए कहा था, मगर उन्हें नहीं पता था कि उनका बेटा ऐसे मर जाएगा। चार के खिलाफ किया केस दर्ज : जांच अधिकारी

जांच अधिकारी मूलचंद गिरी ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है। मृतक के पिता की शिकायत पर रितेश की पत्नी बबीता, भाई प्रिस व दो अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.