कुरुक्षेत्र, जागरण डिजिटल डेस्क। बुधवार को कुरुक्षेत्र में एक बड़ा हादसा हुआ। शाहबाद में जीटी रोड पर आदेश अस्पताल के सामने हुई सड़क दुर्घटना में एक भावी डॉक्टर की मौत हो गई है, जबकि चार साथी घायल हो गए हैं। मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले 5 विद्यार्थी गाड़ी लेकर जा रहे थे इसी दौरान ये हादसा हुआ। कार में सवार 5 लोगों में से एक की मौत हो गई, जबकि 4 गंभीर रुप से घायल हैं।

बता दें कि हादसे में जिस युवक की मौत हुई वो मेडिकल का छात्र था। मृतक की पहचान पुष्पेंद्र के रूप में की गई है। पुष्पेंद्र जिला महेंद्रगढ़ के गांव लावण का रहने वाला है। मृतक पुष्पेंद्र का शव पोस्टमार्टम के लिए कुरुक्षेत्र के लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं, दो अन्य युवकों के गंभीर रूप से घायल होने के चलते उन्हें पीजीआई रेफर किया गया है और। हादसे में घायल दो और युवकों का इलाज आदेश अस्पताल शाहबाद में किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: गणतंत्र दिवस से पहले किसानों को सीएम खट्टर का तोहफा, बढ़ाए गन्ने के रेट

अनियंत्रित होकर ट्रक से टकराई कार

जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात को आदेश अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले 5 विद्यार्थी गाड़ी लेकर जीटी रोड पर अंबाला की ओर से वापस अस्पताल की ओर जा रहे थे। रास्ते में उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पा पार कर सड़क के दूसरी ओर चली गई बोर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

यह भी पढ़ें: Ambala News: घर के बाहर खड़ी कार में दो युवकों ने लगाई आग, CCTV मे कैद हुई वारदात

चक्कर इतनी तेज थी की गाड़ी में सवार एक युवक की मौत हो गई। बाकी अन्य 4 गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Edited By: Swati Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट