संवाद सहयोगी, पिपली : दौलतपुर गांव में एक युवक ने मंगलवार को जहर खाकर जान दे दी। युवक ने सुसाइड नोट छोड़ा है। उसमें देवीदासपुरा के एक युवक को उसकी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही थाना सदर प्रभारी रामपाल मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल भेजा। सीन ऑफ क्राइम टीम ने मौके से सबूत जुटाए।

दौलतपुर निवासी अमरजीत ने मंगलवार रात अपने घर में जहर निगल लिया। उसकी तबीयत बिगड़ने परिवार के लोग उपचार के लिए एलएनजेपी अस्पताल ले गए। वहां देर रात उसने दम तोड़ दिया। अमरजीत का लिखा हुआ एक लिखित सुसाइड नोट भी घर से बरामद हुआ है। परिजनों ने यह सुसाइड नोट पुलिस को सौंप दिया है। उसमें अमरजीत ने देवीदासपुरा के एक युवक पर 10 लाख रुपये न लौटाने का आरोप लगाया है। उसने बताया है कि युवक उसके पैसे वापस नहीं लौटा रहा है। पैसे मांगने पर युवक ने उसे कहा था कि कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इस बारे में उसके ताऊ के लड़कों को भी जानकारी थी।

थाना सदर प्रभारी रामपाल ने बताया है कि मृतक ने देवीदासपुरा के एक युवक पर पैसे न लौटाने के लिए अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस सुसाइड नोट को जांच के लिए प्रयोगशाला में भेजेगी। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस