संवाद सहयोगी, शाहाबाद : शाहाबाद में एक युवती द्वार सात वर्षीय बच्ची को चूड़ियों का लालच देकर अपहरण करने के प्रयास का मामला सामने आया है। जब युवती बच्ची को एक युवक की बाइक बैठाकर ले जा रही थी तो एक दुकानदार ने शोर मचा दिया। लोगों ने आरोपित युवती व युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

शाहाबाद निवासी नवीन ¨जदल ने कहा है कि वह देवी मंदिर रोड पर करियाणा की दुकान करता है। उसकी सात वर्षीय बच्ची श्रेया प्रतिदिन अपनी दुकान पर आती-जाती है। बुधवार को भी उनकी बेटी दुकान पर आई और दुकान से दस रुपये लेकर चली गई। मार्केट की एक अन्य सतपाल ¨सह की मनियारी की दुकान पर जाकर चूड़ियों की मांग करने लगी। तभी एक युवती उसे दूरी जगह से चूड़ियां दिलाने के नाम पर ले गई। दुकानदार को शक हुआ तो वह उसके पीछे गया। देवी मंदिर चौक पर सतपाल ने देखा कि वह युवती बच्ची को लेकर एक बाइक चालक के पीछे बैठ गई है। सतपाल ने बताया कि युवक एक निजी बस का चालक है। पूछने पर युवक ने बताया कि वह तो सिर्फ युवती को लिफ्ट दे रहा था। सतपाल ¨सह के शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। वहीं घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। मानसिक रूप से ठीक नहीं है युवती

थाना प्रभारी मलकीत ¨सह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि बच्ची के परिजनों की तरफ से अभी तक कोई लिखित शिकायत प्राप्त नहीं दी गई है। युवती मानसिक रूप से ठीक नहीं है। पुलिस युवक से भी पूछताछ कर रही है।

Posted By: Jagran