Move to Jagran APP

मंडी में स्थापित किया जाएगा वर्षा जल संग्रहण टैंक : डॉ. बलदेव

मार्केट कमेटी बाबैन के चेयरमैन बलदेव चंद सैनी ने कहा कि अनाज मंडी में बारिश के पानी के निकासी के लिए वर्षा जल संग्रहण टैंक का निर्माण किया जाएगा। संवाद सहयोगी, बाबैन : मार्केट कमेटी बाबैन के चेयरमैन बलदेव चंद सैनी ने कहा कि अनाज मंडी

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Jul 2018 06:56 PM (IST)Updated: Thu, 12 Jul 2018 06:56 PM (IST)
मंडी में स्थापित किया जाएगा वर्षा जल संग्रहण टैंक : डॉ. बलदेव
मंडी में स्थापित किया जाएगा वर्षा जल संग्रहण टैंक : डॉ. बलदेव

संवाद सहयोगी, बाबैन : मार्केट कमेटी बाबैन के चेयरमैन बलदेव चंद सैनी ने कहा कि अनाज मंडी में बारिश के पानी के निकासी के लिए वर्षा जल संग्रहण टैंक का निर्माण किया जाएगा। बाबैन मंडी में प्रतिदिन जमा होने वाले दुकानों के पानी के रिचार्ज के लिए भी मंडी में रिचार्ज बोर किए जाएंगे ताकि पानी व्यर्थ में न बहे। धान, गेहूं व अन्य फसलों के सीजन में मंडी में आने वाले लोगों के लिए मंडी में दो नए शौचालयों का भी निर्माण किया जाएगा, ताकि लोगों को कोई असुविधा न हो। मंडी में खाली पड़ी जमीन में पौधरोपण किया जाएगा।

loksabha election banner

चेयरमैन ने मार्केट कमेटी बाबैन की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में बताया कि सरकार ने किसानों को धान की लागत का डेढ़ गुणा मूल्य देकर साबित कर दिया है कि मौजूदा भाजपा सरकार ही किसानों की सच्ची हितैषी सरकार है। इस अवसर पर मार्केट कमेटी के सचिव जसबहर ¨सह, वायस चेयरमैन उपदेश शर्मा, मार्केट कमेटी के सदस्य जगमाल बेरथला, सतपाल सुरजगढ़, ज्ञान चंद भैणी, जय ¨सह रामसरन माजरा, गुरमीत ¨सह बढ़तौली, बलदेव ¨सह मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.