Move to Jagran APP

गुरनाम ¨सह भाकियू को कर रहा बदनाम : अजीत

संवाद सहयोगी, लाडवा : भारतीय किसान यूनियन की बैठक लाडवा मंडी स्थित किसान विश्राम गृह में हुई। बैठक में भादसों स्थित पिकाडली शुगर मिल के खिलाफ किए गए आंदोलन के दौरान उजागर हुआ कथित घूस कांड मामले पर चर्चा की गई। इस मामले को बेहद गंभीर ही नहीं संवेदनशील बताया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 11:16 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 11:16 PM (IST)
गुरनाम ¨सह भाकियू को कर रहा बदनाम : अजीत
गुरनाम ¨सह भाकियू को कर रहा बदनाम : अजीत

गुरनाम ¨सह भाकियू को कर रहा बदनाम : अजीत

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, लाडवा : भारतीय किसान यूनियन की बैठक लाडवा मंडी स्थित किसान विश्राम गृह में हुई।

बैठक में भादसों स्थित पिकाडली शुगर मिल के खिलाफ किए गए आंदोलन के दौरान उजागर हुआ कथित घूस कांड मामले पर चर्चा की गई। इस मामले को बेहद गंभीर ही नहीं संवेदनशील बताया।

ब्लाक प्रधान अजीत ¨सह ने कहा कि गुरनाम ¨सह चढुनी का भारतीय किसान यूनियन से कोई संबंध नहीं है। यह आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है और भाकियू को बदनाम कर रहा है। उन्होंने कहा कि गुरनाम ¨सह चढ़ुनी सच्चे किसान हितैषी थे तो जब मिल से कोई व्यक्ति इनके पास रिश्वत देने आया तभी किसानों को बुलाते। रिश्वत लेकर आए व्यक्ति को पुलिस के हवाले करते। राजपाल बपदा ने कहा कि किसानों के इस आंदोलन को रद्द कराने के लिए उन्होंने ज्यादा पैसों में डील की गई थी। यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी मथाना से खैरी रोड पर चावल मिल में चार ट्रक चावलों के पकड़े थे, जिसका कोई मामला सामने नहीं आया। उन्होंने किसानों से घूसखोरों से सावधान रहने की अपील भी। जिला प्रधान ब¨लद्र ¨सह जैनपुर ने कहा कि किसान यूनियन के नाम लेकर पैसे लूटने वाले को किसान कभी माफ नहीं करेगा। यदि किसी ने भाकियू के नाम पर पैसे लिए है तो उसकी जांच की जाए तथा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए।

बैठक में जिला उप प्रधान धर्मबीर बपदा, राजपाल बपदा, नेकी राम गढ़ी बीरबल, सतबीर गढ़ी बीरबल, धर्मबीर अमलोहा रादौर, मदन पाल बपदा, चरण ¨सह अंटेहड़ी, माम चंद बपदी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.