Move to Jagran APP

रोडवेज कर्मियों ने निदेशक के खिलाफ की नारेबाजी

रोडवेज अनुसूचित जाति कर्मचारी संघर्ष समिति हरियाणा के राज्य प्रतिनिधियों का परिवहन मंत्री की अध्यक्षता में चंडीगढ़ में हुई बैठक में कर्मचारी नेताओं को अनदेखा करने पर रोष जताया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 06:39 PM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 06:39 PM (IST)
रोडवेज कर्मियों ने निदेशक के खिलाफ की नारेबाजी
रोडवेज कर्मियों ने निदेशक के खिलाफ की नारेबाजी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : रोडवेज अनुसूचित जाति कर्मचारी संघर्ष समिति हरियाणा के राज्य प्रतिनिधियों का परिवहन मंत्री की अध्यक्षता में चंडीगढ़ में हुई बैठक में कर्मचारी नेताओं को अनदेखा करने पर रोष जताया है। उनका कहना है कि अधिकारियों की अनदेखी के चलते समिति के कर्मचारियों ने बैठक का बहिष्कार कर दिया और हरियाणा निवास में राज्य परिवहन के निदेशक के विरोध में आक्रोश प्रकट करते हुए नारेबाजी की।

loksabha election banner

रोडवेज अनुसूचित जाति कर्मचारी संघर्ष समिति रोडवेज डिपो सचिव गुरदास सिरोही ने बताया कि परिवहन विभाग के निदेशक और तमाम यूनियनों के प्रतिनिधियों की चंडीगढ़ में सोमवार को बैठक थी। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा की अध्यक्षता में बैठक थी। बैठक में यूनियन के पदाधिकारियों ने अपनी संवैधानिक मांगों को मंत्री व अधिकारियों के समक्ष रखा तो एससी कर्मचारियों की मांगे सुनने से पूर्व ही निदेश ने यूनियन प्रतिनिधियों को जातीय तौर पर भरी सभा में अपमानित किया और बैठक से बाहर निकल जाने को कहा। आरोप है कि एससी कर्मचारियों को आगे से बैठक में नहीं बुलाने तक की बात कह दी। है। जिसको लेकर कर्मचारियों में भारी रोष है। समिति ने निर्णय लिया कि चंडीगढ़ सेक्टर-नौ में पुलिस अधीक्षक को निदेशक के विरुद्ध अनुसूचित जाति जनजाति उत्पीड़न अधिनियम 1989 के तहत जातीय तौर पर उत्पीड़न एवं जातीय तौर पर अपमानित करने बारे मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा। वहीं आयोग में भी शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

ये रहे मौजूद

इस मौके पर संगठन के राज्य कोषाध्यक्ष दलबीर सिंह, आडिटर राजीव रंगा, गुरदास सिरोही, संयुक्त महासचिव विजय कुमार, सतीश कुमार, संजीव फूले, विकास सरोहा व जय कुमार मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.