Move to Jagran APP

डकैती करने के पांच आरोपित गिरफ्तार, घर में घुसकर मारपीट भी की थी

कृष्णा गेट थाना पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट करने और डकैती डालने के पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने चार आरोपितों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है जबकि एक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 06:46 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 06:46 AM (IST)
डकैती करने के पांच आरोपित गिरफ्तार, घर में घुसकर मारपीट भी की थी
डकैती करने के पांच आरोपित गिरफ्तार, घर में घुसकर मारपीट भी की थी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कृष्णा गेट थाना पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट करने और डकैती डालने के पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने चार आरोपितों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है, जबकि एक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

loksabha election banner

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि कंग कालोनी निवासी बबीता ने आठ अप्रैल को कृष्णा गेट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि सात अप्रैल की सायं के समय वह, उसकी पड़ोस की ताई और उसके मामा का पौत्र घर में थे। इसी दौरान पांच-छह युवक हाथों में डंडे-बिडे व गंडासी लेकर उसके घर में घुस गए। आरोपितों ने उन पर हमला करके घर में खड़ी बुलेट मोटरसाइकिल, खिड़की, दरवाजे व अन्य सामान तोड़ दिया। जब उन्होंने उनको रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने उनके साथ मारपीट की। आरोपित उसके गले से सोने की चैन, कानों के कुंडल लूट लिए। उसके शोर करने पर आस पड़ोस के लोग इकट्ठे होने लगे तो आरोपित उन्हें जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

कृष्णा गेट थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच एसआइ शेर सिंह को सौंपी गई। थाना कृष्णा गेट के प्रभारी सुनील दत्त, सुभाष मंडी पुलिस चौकी प्रभारी एसआइ प्रदीप कुमार, एसआइ शेर सिंह, रामपाल व एसपीओ नंद लाल की टीम ने मामले में आरोपित पटियाला बैंक कालोनी निवासी मलकीत सिंह, हरदीप सिंह उर्फ गोली, अर्जुन उर्फ तरुण, प्रेम नगर निवासी शुभम उर्फ नेपाली व कंग कालोनी निवासी चांद उर्फ चक्करधारी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपित अर्जुन उर्फ तरुण को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है, जबकि अन्य को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.