Move to Jagran APP

गणतंत्र दिवस समारोह में प्रस्तुति के लिए 11 टीमों में से बेहतरीन का किया जाएगा चयन : फुलिया

डीसी डॉ. एसएस फुलिया ने कहा कि गणतंत्र दिवस राष्ट्रीय पर्व पर बेहतरीन सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति के लिए 11 स्कूली टीमों में बेहतर प्रदर्शन करने वाली टीम का चयन किया जाएगा। इसके लिए सभी टीम बेहतर प्रस्तुति देने के लिए अभ्यास करें। गणतंत्र दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए तीन से पांच मिनट का समय निर्धारित किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Jan 2019 07:41 AM (IST)Updated: Fri, 18 Jan 2019 07:41 AM (IST)
गणतंत्र दिवस समारोह में प्रस्तुति के लिए 11 टीमों में से बेहतरीन का किया जाएगा चयन : फुलिया
गणतंत्र दिवस समारोह में प्रस्तुति के लिए 11 टीमों में से बेहतरीन का किया जाएगा चयन : फुलिया

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : डीसी डॉ. एसएस फुलिया ने कहा कि गणतंत्र दिवस राष्ट्रीय पर्व पर बेहतरीन सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति के लिए 11 स्कूली टीमों में बेहतर प्रदर्शन करने वाली टीम का चयन किया जाएगा। इसके लिए सभी टीम बेहतर प्रस्तुति देने के लिए अभ्यास करें। गणतंत्र दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए तीन से पांच मिनट का समय निर्धारित किया गया है। चयनित टीमों को इसी समयावधि में अपनी प्रस्तुति देनी होगी। वह बृहस्पतिवार को महावीर जैन पब्लिक स्कूल के सभागार में विभिन्न स्कूलों की टीमों द्वारा दी गई सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति का अवलोकन करने के उपरांत अधिकारियों और स्कूल इंचार्ज को कुछ आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहे थे।

loksabha election banner

इससे पहले विद्यार्थियों ने देशभक्ति व सामाजिक मुद्दों पर आधारित कोरियोग्राफी और हरियाणवी लोक नृत्य की प्रस्तुती दी। उन्होंने तमाम सांस्कृतिक प्रस्तुतियों को बारीकी से देखा और सभी टीम इंचार्ज से खामियों को दूर करने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी स्कूलों के प्रभारी कमियों को समय रहते पूरा करेंगे और इस विषय को गंभीरता से लेंगे। इस मामले में लापरवाही नहीं बरती जानी चाहिए। सभी स्कूल लगातार रिहर्सल करेंगे। इन 11 टीमों में से बेहतरीन स्कूलों की टीम ही गणतंत्र दिवस 26 जनवरी को अपनी प्रस्तुति दे सकेंगे। इस मौके पर नगराधीश संयम गर्ग, जिला शिक्षा अधिकारी अरुण आश्री, जिला सूचना एवं जन संपर्क अधिकारी सुरेश कंवर, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी सतनाम भट्टी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.