Move to Jagran APP

कार दुर्घटना में बच्चे समेत दो की मौत, 4 गंभीर

लाडवा-कुरुक्षेत्र मार्ग पर दो कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई। एक कार के ड्राइवर और तीन साल के बचे की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 08:40 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 08:40 AM (IST)
कार दुर्घटना में बच्चे समेत दो की मौत, 4 गंभीर
कार दुर्घटना में बच्चे समेत दो की मौत, 4 गंभीर

संवाद सहयोगी, लाडवा : लाडवा-कुरुक्षेत्र मार्ग पर दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में एक कार के चालक और तीन साल के बच्चे की मौत हो गई। वहीं दूसरी कार में सवार एक ही परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार गांव सूरा से सगाई समारोह से वापस अपने घर लौट रहा था। घायलों को कुरुक्षेत्र के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी गंभीर हालत बताई गई है। बताया जा रहा है कि इनमें से एक कार चालक ओवर टेक करने का प्रयास कर रहा था।

prime article banner

जांच अधिकारी सुरेश ने बताया कि बारना निवासी कुलदीप सिंह अपनी पत्नी कविता, पांच वर्षीय बेटी रितिका, तीन वर्षीय पुत्र अतुल व 18 वर्षीय पूनम के साथ गांव सूरा से सगाई समारोह से वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह लाडवा-कुरुक्षेत्र मार्ग पर निवारसी कालोनी के पास पहुंचे तो सामने से आ रही आल्टो कार उनकी कार के साथ भिड़ गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की आल्टो कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार कुलदीप सिंह परिवार सहित गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक कार चालक की पहचान गांव जैनपुर निवासी रमन के रूप में हुई है। लाडवा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर अस्पताल में उपचार के दौरान तीन वर्षीय अतुल की भी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.