Move to Jagran APP

बीएसएनएल कर्मचारियों की मांगें नहीं मानी तो किया जाएगा अनशन : गाबा

बीएसएनएल की ऑल यूनियन्स व एसोसिएशन के आह्वान पर बीएसएनएल कर्मचारी बुधवार को भी हड़ताल पर रहे। नेशनल फेडरेशन ऑफ टेलीफोन एंप्लाइज यूनियन व बीएसएनएल हरियाणा परिमंडल के वरिष्ठ उपप्रधान जगदेव ¨सह गाबा ने कहा कि कर्मचारियों की मांगों को सरकार को पूरा करना पड़ेगा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 09:41 AM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 09:41 AM (IST)
बीएसएनएल कर्मचारियों की मांगें नहीं मानी तो किया जाएगा अनशन : गाबा
बीएसएनएल कर्मचारियों की मांगें नहीं मानी तो किया जाएगा अनशन : गाबा

संवाद सूत्र, शाहाबाद-मारकंडा: बीएसएनएल की ऑल यूनियन्स व एसोसिएशन के आह्वान पर बीएसएनएल कर्मचारी बुधवार को भी हड़ताल पर रहे। नेशनल फेडरेशन ऑफ टेलीफोन एंप्लाइज यूनियन व बीएसएनएल हरियाणा परिमंडल के वरिष्ठ उपप्रधान जगदेव ¨सह गाबा ने कहा कि कर्मचारियों की मांगों को सरकार को पूरा करना पड़ेगा। अगर सरकार ऐसा नहीं करती तो कर्मचारी अनशन पर बैठने से भी गुरेज नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों के हकों के लिए कोई भी लड़ाई लड़ने के लिए सभी तैयार है। इस मौके पर फूल ¨सह, सुनील कुमार, लवलेश शर्मा, कृपाल ¨सह, गुरचरण ¨सह, तरसेम, देवराज, हरबंस लाल, रणजीत ¨सह, गुरनाम ¨सह, रमेशचंद, आशीष कुमार, बलराम सहित कर्मचारी मौजूद थे।

loksabha election banner

एक महान मानवतावादी और धर्म सुधारक संत रविदास: ¨जदल

शाहाबाद : श्री गुरू रविदास जी महाराज के प्रकाशोत्सव पर आयोजित कार्यक्रमों में पहुंचकर पूर्व सांसद नवीन जिन्दल के कार्यालय प्रभारी अजैब ¨सह ने ¨जदल द्वारा भेजा गया बधाई संदेश पढ़ा। कहा कि देशभर में धूमधाम से और अपार श्रद्धा के साथ रविदास जयंती मनाई गई। संत रविदास महान संतों में अग्रणी थे, जिन्होंने अपनी रचनाओं के माध्यम से समाज में व्याप्त बुराइयों को दूर करने में महत्वपूर्ण योगदान किया। इनकी रचनाओं की विशेषता लोक-वाणी का अद्धुत प्रयोग रही है, जिससे जनमानस पर इनका अमिट प्रभाव पड़ता है। प्राचीनकाल से ही भारत में विभिन्न धर्मो तथा विभिन्न मतों के अनुयायी निवास करते है। संत रविदास आध्यात्मिक बुद्धिमता के प्रतीक थे और समानता में विश्वास, वैश्विक बंधुता, सहिष्णुता रखते थे। हमें उनके जीवन और शिक्षाओं से प्रेरणा लेनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.