Move to Jagran APP

हर वर्ग के हित को ध्यान में रखकर काम कर रही जजपा-भाजपा गठबंधन की सरकार : चौटाला

जननायक जनता पार्टी के नेता एवं इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा कि प्रदेश की जजपा-भाजपा गठबंधन की सरकार हर वर्ग के हित को ध्यान में रखकर काम कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 06:40 AM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 06:40 AM (IST)
हर वर्ग के हित को ध्यान में रखकर काम कर रही जजपा-भाजपा गठबंधन की सरकार : चौटाला
हर वर्ग के हित को ध्यान में रखकर काम कर रही जजपा-भाजपा गठबंधन की सरकार : चौटाला

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

loksabha election banner

जननायक जनता पार्टी के नेता एवं इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा कि प्रदेश की जजपा-भाजपा गठबंधन की सरकार हर वर्ग के हित को ध्यान में रखकर काम कर रही है। प्रदेश में पहली बार बजट जारी करने से पहले लोगों की राय ली गई है। जनता की राय लेने के बाद ही बजट में कई जरूरी योजनाओं को शामिल किया गया है। वह कुरुक्षेत्र में जन नायक सेवा दल के प्रभारी माया राम चंद्रभानपुरा के निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अब सरकार हर जरूरतमंद की जरूरत को ध्यान में रखकर फैसले ले रही है। प्रदेश भ्रष्टाचार मुक्त हो रहा है। इससे पहले वह कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय गैर शिक्षक संघ (कुंटिया) के निमंत्रण पर कुवि स्थित कुंटिया के कार्यालय पहुंचे। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों के हितों का पूरा ख्याल रखा जाएगा। किसी भी कर्मचारी के हितों की अनदेखी नहीं होने दी जाएगी। इसके बाद वह गांव ज्योतिसर में बस दुर्घटना में टांग गंवा चुके 19 वर्षीय युवक गौरीशंकर से भी मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को सरकार की ओर से हर संभव सहयोग किया जाएगा। इस मौके पर उनके साथ जजपा प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह, युवा जिलाध्यक्ष डॉ. जसविद्र खैहरा, जिलाध्यक्ष कुलदीप मुल्तानी, सुनील राणा, जोगध्यान, योगेश शर्मा मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.