Move to Jagran APP

कोर्ट में पेशी से लौट रहे भांजे और मौसा पर हमला

अदालत में पेशी भुगत कर लौट रहे भांजे और मौसा पर जीटी रोड पर कुछ लोगों ने उनकी कार पर दो गोलियां दागी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 08:20 AM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 08:20 AM (IST)
कोर्ट में पेशी से लौट रहे भांजे और मौसा पर हमला
कोर्ट में पेशी से लौट रहे भांजे और मौसा पर हमला

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : अदालत में पेशी भुगत कर लौट रहे भांजे और मौसा पर जीटी रोड पर कुछ लोगों ने उनकी कार पर दो गोलियां दागी। एक गोली कार के साइड शीशे और एक सामने के शीशे में लगी। गोलियां चलाने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने हत्या के प्रयास और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

अंबाला के थाना नग्गल के मुजफरा गांव निवासी दलविद्र सिंह ने शाहाबाद पुलिस में बताया कि उसके मामा गांव चढूनी जाटान निवासी शिवराम की शादी 12 साल पहले बराड़ा के गांव होली निवासी नीलम के साथ हुई थी। उसके मामा शिवराम की छह पहले मौत हो गई थी। उसके बाद उसकी मामी नीलम ने दूसरी शादी गांव बुलाई में कर ली थी। शिकायतकर्ता ने कहा कि नीलम ने उसके मामा के हिस्से की साढ़े तीन एकड़ जमीन अपने नाम करा ली थी। जिस पर उसकी मां नारायणगढ़ के गांव रामगढ़ निवासी इंद्रजीत कौर और मौसी सलिद्र कौर का भी मामा शिवराम की जमीन में हिस्सा बनता है। उस पर उसकी मां और मौसी ने मामी नीलम के खिलाफ शाहाबाद कोर्ट में केस किया हुआ है। केस की पैरवी वह और उसका मौसा बलबीर सिंह कर रहे हैं। 28 फरवरी को वह और उसका मौसा कार में शाहाबाद कोर्ट में आए थे।

शादी में जा रहे थे दोनों

दलविद्र सिंह ने बताया कि वे दोनों कोर्ट में पेशी भुगत कर शादी में कुरुक्षेत्र के गांव सांवला जाने के लिए निकले थे। कार वह स्वयं चला रहा था। उसका मौसा साथ वाली सीट पर बैठा था। दोपहर दो बजे जब वे गांव शरीफगढ़ के समीप पहुंचे तो उसे पीछे से काले रंग की कार आती दिखाई दी। कार सवार ने उनकी कार पर फायर किया। उसने देखा कि उस कार की पीछे वाली सीट पर बैठे व्यक्ति ने पिस्टल को कार से बाहर निकाला और उसके मौसा बलबीर सिंह पर फायर किया। गोली उनकी कार के सामने वाले शीशे पर लगी। फायर करने वाला व्यक्ति गांव होली निवासी सन्नी के रूप में हुई। वह उसकी मामी का भाई है। जांच अधिकारी एसआइ सत्यवान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.