Move to Jagran APP

शहर की सबसे बड़ी समस्या को लेकर गंभीर हुए डीसी

लंबे समय से अतिक्रमण के चलते समस्या झेल रहे शहरवासियों को राहत देने के लिए डीसी ने सख्ती दिखाई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 08:50 AM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 08:50 AM (IST)
शहर की सबसे बड़ी समस्या को लेकर गंभीर हुए डीसी
शहर की सबसे बड़ी समस्या को लेकर गंभीर हुए डीसी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : लंबे समय से अतिक्रमण के चलते समस्या झेल रहे शहरवासियों को राहत देने के लिए डीसी ने सख्ती दिखाई है। इसके लिए पिछले एक माह से लगातार रुक-रुक अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के बाद भी अतिक्रमणकारियों के बाज ना आने पर उन्होंने सीधे एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। इतना ही ऐसी 12 सड़कों को चिह्नित किया गया है जहां पर अतिक्रमण के विरुद्ध कार्रवाई को फोकस किया जाएगा।

loksabha election banner

सड़कें हुई संकरी

अतिक्रमण के चलते शहर में मुख्य सड़क से लेकर अन्य कई सड़कें संकरी हो गई हैं। ऐसे में वाहन चालकों के लिए सड़कों पर चलना मुश्किल हो रहा है। रेलवे रोड, गुलजारी लाल नंदा मार्ग और पिपली हाईवे के हालात ऐसे हैं 50-50 फुट की सड़कें अतिक्रमण की भेंट चढ़ने पर आठ से 10 फुट ही बची हैं। सड़कों के दोनों किनारों पर 10 से 20 फुट तक दुकानदारों ने सामान सजा रखे हैं और उसके बाद रेहड़ी वाले अपनी रेहड़ी सजाए खड़े हैं। इसके बाद रही सही कसर गलत पार्किंग वाले पूरी कर रहे हैं। कुल मिलाकर इन सड़कों पर लोगों का चलना मुश्किल हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.