Move to Jagran APP

कांग्रेस का घोषणा पत्र लाया हर वर्ग के लिए सौगात : मेवा सिंह

लाडवा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी मेवा सिंह ने बुधवार को बाबैन क्षेत्र गांव बेरथला ईशरहेड़ी गुहन बीड़ कालवा कदौली बरगट जाटान व अन्य दर्जनों गांवों में जनसभा को संबोधित किया। ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया गया। मेवा सिंह ने कहा कि पिछले पांच साल में भाजपा ने प्रदेश में भाईचारा खराब करने का काम किया है और प्रदेश हर क्षेत्र में पिछड़ता जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 06:10 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 06:10 AM (IST)
कांग्रेस का घोषणा पत्र लाया हर वर्ग के लिए सौगात : मेवा सिंह
कांग्रेस का घोषणा पत्र लाया हर वर्ग के लिए सौगात : मेवा सिंह

संवाद सूत्र, बाबैन : लाडवा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी मेवा सिंह ने बुधवार को बाबैन क्षेत्र गांव बेरथला, ईशरहेड़ी, गुहन, बीड़ कालवा, कदौली, बरगट जाटान व अन्य दर्जनों गांवों में जनसभा को संबोधित किया। ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया गया। मेवा सिंह ने कहा कि पिछले पांच साल में भाजपा ने प्रदेश में भाईचारा खराब करने का काम किया है और प्रदेश हर क्षेत्र में पिछड़ता जा रहा है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है और सरकार बनते ही पहली कलम से किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा। बुजुर्गो को 5100 रुपये बुढ़ापा पेंशन हर माह दी जाएगी। उन्होंने कहा कि बाबैन में महिला कालेज, लाडवा में बाईपास का निर्माण करवाया जाएगा और युवाओं को रोजगार दिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र हर वर्ग के लिए वरदान साबित होगा। मेवा सिंह ने कहा कि भाजपा का नारा सबका साथ सबका विकास खोखला साबित हुआ है और केवल राजनीति चमकाने के लिए यह नारा दिया गया है। उन्होंने कहा कि लाडवा हलके के 36 बिरादरी के लोग एकजुट होकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का काम करे। उन्होंने कहा कि कोई भी ग्रामीण किसी के बहकावे में आकर वोट ने दे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.