Move to Jagran APP

फ्लाईओवर पर खड़े ट्रक में जा घुसी कार, एक युवक की मौत, तीन घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित देवीलाल पार्क के सामने फ्लाईओवर के ऊपर खड़े ट्रक में करनाल की ओर से आ रही कार घुस गई। दुर्घटना में कार का अगला हिस्सा ट्रक के पिछले हिस्से में फंस गया। जिससे कार में सवार युवक हादसे के बाद अंदर फंस गए। इस दौरान कार में एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 08:17 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 08:17 AM (IST)
फ्लाईओवर पर खड़े ट्रक में जा घुसी कार, एक युवक की मौत, तीन घायल
फ्लाईओवर पर खड़े ट्रक में जा घुसी कार, एक युवक की मौत, तीन घायल

संवाद सहयोगी, पिपली : राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित देवीलाल पार्क के सामने फ्लाईओवर के ऊपर खड़े ट्रक में करनाल की ओर से आ रही कार घुस गई। दुर्घटना में कार का अगला हिस्सा ट्रक के पिछले हिस्से में फंस गया। जिससे कार में सवार युवक हादसे के बाद अंदर फंस गए। इस दौरान कार में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही थाना सदर प्रभारी जगदीश चंद, एएसआइ रविद्र कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लोगों की मदद से कार के अंदर फंसे युवकों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। घायलों को उपचार के लिए पुलिस ने एलएनजेपी अस्पताल भिजवाया। कार सवार सभी युवक झज्जर के रहने वाले हैं।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक झज्जर जिले के गांव बरान निवासी अजय कुमार, ललित, सचिन, साहिल व सुरेश सोमवार को सेंट्रो कार से चंडीगढ़ की ओर जा रहे थे। जब वे पिपली में फ्लाईओवर के समीप पहुंचे तो फ्लाईओवर पर खराब खड़े ट्रक में कार पीछे से जा घुसी। हादसा इतना भयानक था कि कार का अगला हिस्सा ट्रक के पिछले हिस्से में बुरी तरह फंस गया। राहगीरों की मदद से कार को बड़ी मुश्किल से ट्रक के पिछले हिस्से से बाहर निकाला। दुर्घटना में 28 वर्षीय अजय की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ललित, सचिन, साहिल व सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के दूर-दूर तक परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया, वहीं घायल युवकों को पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां से उन्हें तुरंत प्राथमिक उपचार के बाद चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर कर दिया है। पुलिस ने कार और ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना सदर प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। घायलों को उपचार के लिए पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.