Move to Jagran APP

सिरसमा मोड पर सांड ने मचाया उत्पात

लाडवा रोड स्थित गांव सिरसमा मोड पर एक सांड ने बुधवार को खूब उत्पात मचाया। सांड ने एक नींबू पानी व फल की दुकान को तहस-नहस कर दिया। दुकानदार ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद दुकानदार भयभीत हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 09:15 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 09:15 AM (IST)
सिरसमा मोड पर सांड ने मचाया उत्पात
सिरसमा मोड पर सांड ने मचाया उत्पात

संवाद सहयोगी, पिपली : लाडवा रोड स्थित गांव सिरसमा मोड़ पर एक सांड ने बुधवार को खूब उत्पात मचाया। सांड ने एक नींबू पानी व फल की दुकान को तहस-नहस कर दिया। दुकानदार ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद दुकानदार भयभीत हैं।

loksabha election banner

परमजीत ने बताया कि वह आटो चलाने का काम करता था। लॉकडाउन के दौरान उसका धंधा बिल्कुल बंद हो गया। इसके बाद उसने अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए सिरसमा मोड पर अस्थायी रूप से झोपड़ीनुमा दुकान बनाकर नींबू पानी व फल बेचने का काम शुरू किया था। बुधवार को सांड ने उसकी दुकान में घुस गया। दुकान में रखे सामान को तहस नहस कर दिया। सांड के उग्र रूप को देखकर उसने भाग कर अपनी जान बचाई। परमजीत का कहना है कि पहले भी सांड ने उसकी दुकान को नुकसान पहुंचा चुका है। इतना ही नहीं सांड आने जाने वालों को भी टक्कर मारी। दो तीन बुजुर्गों को चोट लगी है।

परमजीत ने बताया कि सांड के आतंक से परेशान उसने डीसी कैंप आफिस में फोन पर सूचना दी। इसके बाद डीसी ने अधिकारियों को सांड को काबू करने निर्देश दिए हैं। चार-पांच लोगों ने सांड पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन वह काब नहीं आया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.