Move to Jagran APP

भाजपा सांसद ने कहा, 15 अगस्त को करेंगे नई पार्टी का गठन

भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने ऐलान किया है कि वह 15 अगस्‍त को नई पार्टी का गठन करेंगे। उन्‍होंने कहा कि उनकी पार्टी विधानसभा की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 30 Jan 2018 02:48 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jan 2018 02:48 PM (IST)
भाजपा सांसद ने कहा, 15 अगस्त को करेंगे नई पार्टी का गठन
भाजपा सांसद ने कहा, 15 अगस्त को करेंगे नई पार्टी का गठन

जेएनएन, कुरुक्षेत्र। भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने 15 अगस्त को नई पार्टी के गठन का एलान किया है। उन्‍होंने कहा कि पार्टी प्रदेश की सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशी उतारेगी। वे टिकट मांगने के लिए किसी पार्टी के पास नहीं जाएंगे, बल्कि टिकट बांटने का काम करेंगे। पार्टी अपने बलबूते पर बिना किसी समझौते के चुनाव लड़ेगी।

loksabha election banner

सांसद सैनी सेक्टर तीन स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज तक सभी राजनीतिक पार्टियों ने पिछड़ा वर्ग को आरक्षण के नाम पर भ्रमित करके केवल वोट हथियाने का काम किया है। पिछले चुनाव में भी पिछड़ा वर्ग ने भाजपा को इसलिए वोट दिया था कि उन्हें अनुसूचित जाति की तर्ज पर आरक्षण में शामिल किया जाएगा, लेकिन भाजपा ने ऐसा नहीं किया।

उन्होंने कहा कि इनेलो नेता अपनी गिरती हुई साख को बचाने के लिए नौटंकी कर रहे हैं। जो लोग किसान के हित की बात करते है, पहले इनको लूट का धंधा बंद करना चाहिए। रणदीप सुरजेवाला को आड़े हाथों लेते हुए सांसद ने कहा कि झांसा मामले में सीबीआइ जांच की मांग करने वाले कांग्रेसी तब कहां थे, जब प्रदेश जाट आंदोलन की आग में जल रहा था। उस समय सुरजेवाला ने सीबीआइ जांच की मांग क्यों नहीं की।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में झांसा से बड़े-बड़े कांड हुए थे। कांग्रेस नेता अब केवल राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए ही ऐसे ब्यान जारी कर रहे है। इस मौके पर जिला परिषद के सदस्य सुरेंद्र माजरी, महेंद्र सिंह सैनी, गुलाब सिंह मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.