Move to Jagran APP

भाजपा तेल कंपनियों से मिलकर जनता को लूटने में लगी : डॉ. ¨सह

संवाद सहयोगी, लाडवा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा के पूर्व ओएसडी डॉ. केवी ¨सह ने क

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Sep 2017 12:34 AM (IST)Updated: Mon, 25 Sep 2017 12:34 AM (IST)
भाजपा तेल कंपनियों से मिलकर जनता को लूटने में लगी : डॉ. ¨सह
भाजपा तेल कंपनियों से मिलकर जनता को लूटने में लगी : डॉ. ¨सह

संवाद सहयोगी, लाडवा

loksabha election banner

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा के पूर्व ओएसडी डॉ. केवी ¨सह ने कहा कि भाजपा सरकार पेट्रोल व डीजल को जीएसटी से अलग रखकर जनता को लूटने में लगी हुई है। देश की तेल कंपनियां प्रति वर्ष 1 लाख 75 हजार करोड़ रुपये जनता से लूटकर सरकार को दे रही है। उन्होंने पेट्रोल व डीजल को भी जीएसटी में लाने की सरकार से जोरदार मांग की है, ताकि देश की जनता को इसका फायदा हो सके।

डॉ. केवी ¨सह रविवार को लाडवा-बाबैन मार्ग पर मंढान पेट्रोल पंप पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में कच्चे तेल की कीमत 106 डॉलर थी और जनता को करीब 56 रुपये प्रति लीटर डीजल मिलता था, लेकिन भाजपा सरकार में कच्चे तेल की कीमतें 106 से घटकर 55 डॉलर यानी आधी रह गई है, लेकिन आज भी जनता को करीब 59 रुपये प्रति लीटर डीजल मिल रहा है। भाजपा सरकार तेल कंपनियों से मिलकर जनता को लूटने में लगी हुई है। जीएसटी लागू होने से सबसे ज्यादा छोटा दुकान मंदी के दौर पर चला गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पहली ऐसी सरकार है, जिससे कोई भी वर्ग खुश नहीं है। आज प्रदेश का व्यापारी वर्ग सरकार से सबसे ज्यादा परेशान है। सरकार की नीतियां पहले से ही किसान के पक्ष में नहीं थी। नोटबंदी से न केवल देश की आर्थिक स्थिति कमजोर हुई है, बल्कि देश की जनता को भी भारी परेशानियां झेलनी पड़ी है। उन्होंने प्रदेश सरकार से क्षेत्र में पिछले दो दिनों से हुई बरसात से फसलों को जो नुकसान हुआ है, उसकी गिरदावरी कराकर उचित मुआवजा देने की मांग की है।

उन्होंने प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना को भी किसानों के साथ धोखा बताया। इस योजना का किसानों को लाभ कम नुकसान ज्यादा हो रहा है। उन्होंने मौजूदा सरकार को पूरी तरह से विफल सरकार करार दिया और कहा कि जनता के सहयोग व समर्थन से प्रदेश में आने वाली सरकार कांग्रेस की सरकार होगी, जिसमें पहले की तरह हर वर्ग के हितों के लिए कार्य किए जाएगा।

इस अवसर पर उनके साथ यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अमित सिहाग, मा. जसबीर ¨सह मंढान, कर्म ¨सह मंढान, गुरमेल ¨सह धनौरा, शेर ¨सह राणा बडतौली, जय पाल बांगड़, सतबीर सौंटी, ज्ञान ¨सह भुल्लर उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.