Move to Jagran APP

कुरुक्षेत्र व लाडवा के बाद अब शाहाबाद में मनेगा राहगिरी कार्यक्रम : कुंडू

फोटो संख्या : 34 - चुटकलों और मिमिक्री से राहगीरी कार्यक्रम में दर्शकों को कलाकार करेंगे लोटपोट संव

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Jun 2018 01:29 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jun 2018 01:29 AM (IST)
कुरुक्षेत्र व लाडवा के बाद अब शाहाबाद में मनेगा राहगिरी कार्यक्रम : कुंडू
कुरुक्षेत्र व लाडवा के बाद अब शाहाबाद में मनेगा राहगिरी कार्यक्रम : कुंडू

फोटो संख्या : 34 - चुटकलों और मिमिक्री से राहगीरी कार्यक्रम में दर्शकों को कलाकार करेंगे लोटपोट संवाद सहयोगी, शाहाबाद : प्रशासन की ओर से कुरुक्षेत्र व लाडवा हलके में आयोजित राहगिरी कार्यक्रम की अपार सफलता के बाद प्रशासन और जनता में तालमेल बनाने व अपनी बात बिना संकोच प्रशासन तक पहुंचाने के लिए एक जुलाई को शाहाबाद में राहगिरी कार्यक्रम का आयोजन करने का निर्णय लिया है। इसी संबंध में उपमंडल अधिकारी सतबीर कुंडू ने उपमंडल के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की और जरूरी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम एक जुलाई को सुबह 6 बजे से लेकर सुबह 9 बजे तक आर्य गर्ल स्कूल रोड से लेकर श्री बैकुंठपुरी हनुमान मंदिर तक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

loksabha election banner

बैठक में शाहाबाद के पुलिस उपाधीक्षक जगदीश राय व पुलिस उपाधीक्षक तान्या ¨सह ने पुलिस विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सिर्फ नाके पर ही वर्दी में पुलिस विभाग के अधिकारी व कर्मचारी तैनात रहेंगे। कार्यक्रम में हास्य कलाकारों द्वारा हरियाणवी चुटकलें और मिमिक्री की प्रस्तुति देकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया जाएगा। यह तीन घंटे तनाव मुक्त मस्ती के साथ व्यतीत होंगे। इस राहगिरी कार्यक्रम में परंपरागत खेलों के साथ-साथ एरोबिक्स जैसे नए खेलों को भी प्रस्तुत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि रविवार को संडे को फन डे के रूप में मनाने के लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से आर्य गर्ल स्कूल रोड पर सुबह 6 बजे से लेकर 9 बजे तक राहगिरी कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा आम आदमी की भागेदारी सुनिश्चित करने के लिए वार्ड के पार्षदों, समाजसेवियों, सभी आमजन को इस कार्यक्रम में सादर आमंत्रित किया जाएगा। एसडीएम सतबीर कुंडू ने कहा कि सभी अधिकारी व कर्मचारी कार्यक्रम को सफल बनाने में अपने अपने क्षेत्र में डयूटी का निर्वहन करेंगे। लापरवाह कर्मचारी व अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कार्यक्रम के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताएं भी आयोजित की जाएंगी तथा विजेता टीमों व खिलाड़ियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा। इस अवसर पर थाना शाहाबाद के प्रभारी मलकीत ¨सह, एसआई जीत ¨सह, रीडर पवन कुमार, एएसआई राजपाल, एसएमओ डॉ. र¨वद्र शर्मा, बीओ रामदिया गागट, सचिव मार्केट कमेटी सचिव अफसर ¨सह, मंडी सुपरवाइजर दलबीर ¨सह, एसडीओ जगदीप नैन, युधिष्ठर मोदगिल, सचिव नगरपालिका अंकुश पराशर, कार्यकारी अभियंता बिजली बोर्ड रा¨जद्र मोर, आयुश गुप्ता, पुलिस विभाग के पीआरओ तथा लोकसंपर्क विभाग से कृष्ण लाल प्रजापति मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.