Move to Jagran APP

पैसे और जेवर दोगुना करने का आरोपित गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र । पुलिस की अपराध शाखा दो ने पैसे व जेवर दोगुना करने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 07:00 AM (IST)
पैसे और जेवर दोगुना करने का आरोपित गिरफ्तार
पैसे और जेवर दोगुना करने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस की अपराध शाखा-2 ने पैसे व जेवर दोगुना करने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

loksabha election banner

एसपी आस्था मोदी ने बताया कि गांव बारना निवासी सुनीता ने थाना केयूके में शिकायत दर्ज कराई थी कि जींद के गांव दानैरी निवासी कृष्ण भगवती जागरण करने के लिए आया था। उसने उसे कहा कि उसके पास एक ऐसी विद्या है जिससे वह पैसे व सोना दोनों को दोगुना कर सकता है। उसने घर पर रखे 10 लाख रुपये व जेवरात दे दिए थे। जिसको कृष्ण ने एक काले कपड़े में लपेट कर उसको को दे दिए और कहा कि इन्हें 5-6 महीने बाद खोलना। पांच माह के जब उसने पोटली खोली तो उसमें दो-दो हजार रुपये के चिल्ड्रन मनी के नोट मिले। जब उसको शक हुआ तो उसने जेवर की भी जांच की, वह भी नकली मिले। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच पुलिस की अपराध शाखा दो प्रभारी मलकीत सिंह के नेतृत्व में एसआइ बलवंत सिंह को सौंपी दी थी। एसआइ बलवंत सिंह, मुख्य सिपाही ललित, लखन सिंह, दीपक और चालक इंद्रजीत सिंह की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपित कृष्ण को पिहोवा चौक पिहोवा से काबू किया। पूछताछ के दौरान आरोपित ने स्वीकार किया कि उसने महिला को पैसे डबल करने के झांसे में लेकर उसके साथ पैसे व जेवर ठगे थे। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस की अपराध शाखा दो प्रभारी मलकीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपित को पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपित से नकदी व अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.