Move to Jagran APP

धोखे से 2.50 लाख का शटरिग का सामान ले जाने वाला आरोपित गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र की अपराध अन्वेषण शाखा-एक ने दुकानदार को गलत पता देकर धोखे से शटरिग का सामान ले जाने के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित को पुलिस ने अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 04:58 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 04:58 PM (IST)
धोखे से 2.50 लाख का शटरिग का सामान ले जाने वाला आरोपित गिरफ्तार
धोखे से 2.50 लाख का शटरिग का सामान ले जाने वाला आरोपित गिरफ्तार

फोटो संख्या : 41 - अदालत के आदेश से रिमांड पर लेकर पूछताछ में शटरिग का सामान किया बरामद जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र की अपराध अन्वेषण शाखा-एक ने दुकानदार को गलत पता देकर धोखे से शटरिग का सामान ले जाने के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित को पुलिस ने अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया। रिमांड अवधि में पूछताछ कर पुलिस ने उसके कब्जे से शटरिग का सामान बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कर्ण गोयल ने बताया कि दो फरवरी को गांव पट्टी शहजादपुर निवासी हरभजन सिंह ने शाहाबाद थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी गांव कलसानी के बस अड्डा पर शटरिग की दुकान है। छह नवंबर को वह अपनी दुकान पर बैठा था। इसी दौरान उसके पास गांव संभालखी निवासी राजेश कुमार उसने शटरिग का सामान लिया। उसने अपना पता गांव तंगौर का लिखवाया। आरोपित के गांव का पता और नाम बताने पर उसने उसे मकान के लेंटर के लिए 75 पलेट 24 गुना 36, नौ पलेट नौ गुना 36 इंच, तीन पलेट 12 गुना 36 इंच, 10 लोहे के गाडर 12 फुट और 13 सफेदे की बल्ली और दो पानी का ड्रम दे दिया। कुछ दिन बाद उसने जब राजेश कुमार को फोन किया तो वह कहने लगा कि उसे यह सामान कुछ दिन और चाहिए। इसके बाद आरोपित राजेश ने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया। जब उसने गांव तंगौर में राजेश नाम के व्यक्ति बारे पता किया तो गांव में इस नाम का कोई आदमी नहीं मिला। इसके बाद उसे अहसास हुआ की आरोपित उसके धोखा देकर लगभग 2.50 लाख रुपये के शटरिग ले गया है।

आरोपित दो दिन के रिमांड पर

शाहाबाद थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच हवलदार रणबीर सिंह को सौंपी। पुलिस टीम ने मामले की गहनता से जांच करते हुए 25 जनवरी को आरोपित गांव संभालखी निवासी राजेश कुमार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। दो दिन के रिमांड के दौरान पूछताछ में पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर शटरिग का सामान बरामद कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.