Move to Jagran APP

ब्रह्मसरोवर में स्नान कर रहे युवक की डूबने से मौत

परिवार के साथ ब्रह्मसरोवर में स्नान कर रहे युवक की 15 फुट गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। यमुनानगर के बीड छपर निवासी रामकुमार ने बताया कि उसका 19 वर्षीय बेटा गुरजीत शनिवार को करनाल के गांव बड़शालु निवासी अपनी मासी सुमन के घर आया था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Jun 2019 09:44 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2019 06:35 AM (IST)
ब्रह्मसरोवर में स्नान कर रहे युवक की डूबने से मौत
ब्रह्मसरोवर में स्नान कर रहे युवक की डूबने से मौत

जासं, कुरुक्षेत्र : परिवार के साथ ब्रह्मसरोवर में स्नान कर रहे युवक की 15 फुट गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

यमुनानगर के बीड छपर निवासी रामकुमार ने बताया कि उसका 19 वर्षीय बेटा गुरजीत शनिवार को करनाल के गांव बड़शालु निवासी अपनी मासी सुमन के घर आया था। रविवार को अपने चाचा पवन, मासी सीमा और बहन भाइयों के साथ ब्रह्मसरोवर घूमने के लिए आया था। बच्चे ब्रह्मसरोवर में स्नान करने लगे। इस दौरान गुरजीत की सीढि़यों और 15 फुट गहरे पानी के बीच में बनी रेलिग पर जाकर बैठ गया। अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह 15 फुट गहरे पानी में जा गिरा। उसे डूबता देख आसपास के लोगों व परिजनों ने उसे बाहर निकाला। इसके बाद उसे एलएनजेपी अस्पताल लाया गया जहां से उसे पीजीआइ रेफर कर दिया गया। परिजन उसे निजी अस्पताल में ले गए जहां उपचार के दौरान गुरजीत ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.