Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में एक युवती की मौत, भाई-बहन पीजीआइ रेफर

प्रतापगढ़ के नजदीक राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में एक युवती की मौत हो गई जबकि गंभीर हालत में भाई व बहन को पीजीआइ रेफर किया गया है। तीनों एक मोटरसाइकिल पर सवार थे। हादसा कैसे हुआ इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 07:50 AM (IST)Updated: Wed, 13 Nov 2019 07:50 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में एक युवती की मौत, भाई-बहन पीजीआइ रेफर
सड़क दुर्घटना में एक युवती की मौत, भाई-बहन पीजीआइ रेफर

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : प्रतापगढ़ के नजदीक राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में एक युवती की मौत हो गई, जबकि गंभीर हालत में भाई व बहन को पीजीआइ रेफर किया गया है। तीनों एक मोटरसाइकिल पर सवार थे। हादसा कैसे हुआ इसका अभी पता नहीं चल पाया है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया और परिजनों को इसकी सूचना दी। हादसे के बारे में पता चलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे और चीख पुकार मच गई।

loksabha election banner

खानपुर निवासी सुमित श्रीवास्तव ने बताया कि दो दिन बाद उसकी भतीजी भारती की शादी है। भारती का भाई लक्की, भारती और उसकी सहेली कंचन को मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर से शहर में आने के लिए निकला था। कुछ ही देर में उनके पीछे-पीछे परिवार के दूसरे सदस्य भी निकल गए। जब वे गांव प्रतापगढ़ के नजदीक पहुंचे तो देखा कि वे तीनों घायल अवस्था में सड़क पर पड़े हैं। पुलिस और परिजनों की मदद से तीनों को एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने कंचन को मृत घोषित कर दिया, जबकि लक्की और भारती को पीजीआइ रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.