Move to Jagran APP

66 परीक्षा केंद्रों पर आज 18666 अभ्यर्थी देंगे पुलिस भर्ती परीक्षा

18666 अभ्यर्थी देंगे पुलिस भर्ती परीक्षा जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र: एसडीएम अनिल यादव ने कहा कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से रविवार 23 दिसंबर को 10 बजकर 30 मिनट से 12 बजे तक व सायंकालीन सत्र में 3 बजे से लेकर 4 बजकर 30 मिनट तक पुरुष सिपाही पद की परीक्षा आयोजित की जाएंगी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Dec 2018 11:38 PM (IST)Updated: Sat, 22 Dec 2018 11:38 PM (IST)
66 परीक्षा केंद्रों पर आज 18666 अभ्यर्थी देंगे पुलिस भर्ती परीक्षा
66 परीक्षा केंद्रों पर आज 18666 अभ्यर्थी देंगे पुलिस भर्ती परीक्षा

18666 अभ्यर्थी देंगे पुलिस भर्ती परीक्षा जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र: एसडीएम अनिल यादव ने कहा कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से रविवार 23 दिसंबर को 10 बजकर 30 मिनट से 12 बजे तक व सायंकालीन सत्र में 3 बजे से लेकर 4 बजकर 30 मिनट तक पुरुष सिपाही पद की परीक्षा आयोजित की जाएंगी। वे शनिवार को स्थानीय लघु सचिवालय के सभागार में परीक्षा से संबंधित ड्यूटी मजिस्ट्रेट, अधिकारियों और अधीक्षकों की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि इन परीक्षाओं को सुचारु रुप से चलाने के लिए धारा 144 लगाने के आदेश जारी किए गए हैं। इस परीक्षा के लिए कुरुक्षेत्र जिले में 66 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। इन परीक्षा केंद्रों में 18 हजार 666 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। उन्होंने कहा कि 23 दिसंबर को दो सत्रों में होने वाली परीक्षा के लिए प्रशासन की तरफ से सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। परीक्षा को नकलरहित व सुचारु रुप से संपन्न किया जाएगा। इस परीक्षा के लिए अधिकारियों की ड्यूटी लगाई है तथा परीक्षा से संबंधित ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए है।

उन्होंने कहा कि इस परीक्षा के लिए थानेसर में 52 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। इनमें 14 हजार 730 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। इसके अलावा शाहाबाद के 6 परीक्षा केंद्रों में 1752 और पिहोवा में 8 परीक्षा केंद्रों में 2184 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। आयोग की तरफ से जिन कर्मचारियों की ड्यूटी परीक्षा केंद्रों में लगाई गई है उनको आइकार्ड भी दिए गए हैं। उन्होंने केंद्रों के इंचार्जों को निर्देश दिए कि परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों की सूची केंद्र के अंदर और बाहर भी चिपकाई जाए ताकि परीक्षार्थियों को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो। इस मौके पर पिहोवा एसडीएम निर्मल नागर, शाहाबाद एसडीएम सुशील कुमार, डीआरओ डॉ.चांदी राम, जिला शिक्षा अधिकारी अरूण आश्री, हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से इंचार्ज शिलख राम, बीएस नेगी, नरेश कुमार उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.