मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण संवाददाता, करनाल : युवा बोलेगा मंच का एक प्रतिनिधि मंडल साथियों के साथ करनाल चुनाव आयोग के पास दो मुद्दों को लेकर पहुंचा। उपायुक्त करनाल के न होने के कारण मंच के सदस्यों ने वहां मौजूद तहसीलदार को इन मुद्दों की चर्चा करते हुए ज्ञापन सौंपा।

हरियाणा युवा बोलेगा मंच के संरक्षक योगेंद्र शर्मा ने कहा कि आचार संहिता के दौरान पांचों विधानसभाओं और करनाल में राजनीतिक पार्टियों के चुनाव कार्यालय खुल रहे हैं। अध्यक्ष रवि भाटिया और साध्वी राज सोनी, महिला करनाल अध्यक्ष ने कहा कि जैसा कि घरौंडा हाईवे की फोर लाइन पर हिदुस्तान की सबसे बड़ी पार्टी और मौजूदा सता के नुमाइंदों ने फोर लाइन पर अपना कार्यालय खोला है जहां पहले ही भीड़भाड़ रहती है और कार्यालय खोलने से और ज्यादा भीड़ बढ़ गई है। आम आदमी जाम की स्थिति में फंस चुका है, उधर से गेहूं का सीजन चला हुआ है। हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष जेपी शेखपुरा ने आइटीआइ छात्रों पर पुलिस द्वारा हुए बर्बरता पूर्ण लाठीचार्ज व वहां के प्रिसिपल व अन्य स्टाफ पर बेवजह मारपीट की जांच की अपील की।

इस मौके पर महिला उपाध्यक्ष संजू मलिक, इंद्री हलका प्रभारी बलिदर मढान, नीलोखेड़ी अध्यक्ष साहिल गिरधर रेशम, घरौंडा शहरी प्रभारी विभोर गर्ग, कुजपुरा गांव के प्रधान विमल भाटिया, कैमला गांव के प्रधान रमेश रोहिल्ला, विशाल सैनी, दीपांशु सतवीर बसताड़ा व सुमित रोहिल्ला मौजूद थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप