Move to Jagran APP

सुसाइड नोट में सालियों पर प्रताड़ना का आरोप लगा ट्रेन के आगे कूदा युवक

एक युवक ने अपनी चार सालियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। उसकी जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 07:40 AM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 07:40 AM (IST)
सुसाइड नोट में सालियों पर प्रताड़ना का आरोप लगा ट्रेन के आगे कूदा युवक
सुसाइड नोट में सालियों पर प्रताड़ना का आरोप लगा ट्रेन के आगे कूदा युवक

जागरण संवाददाता, करनाल : एक युवक ने अपनी चार सालियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। उसकी जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। उसके आधार पर जीआरपी ने आरोपित सालियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक की पहचान घीड़ गांव वासी 33 वर्षीय विपिन के रूप में हुई है।

loksabha election banner

जीआरपी थाना प्रभारी ताराचंद ने बताया कि उन्हें रात डेढ़ बजे सूचना मिली थी कि दिल्ली जाने वाले ट्रैक पर शिव कालोनी के समीप एक युवक का शव पड़ा हुआ है। तभी एक टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसकी पहचान शुरू कर दी। तलाशी लेने पर उसकी जेब से दस्तावेज बरामद हुए। उसके आधार पर उसकी पहचान हुई और स्वजनों को सूचित किया गया। जेब से मिले सुसाइड नोट में विपिन ने आरोप लगाया है कि वह अपनी चार सालियों की प्रताड़ना के कारण यह कदम उठाने को मजबूर हुआ है। वे उसे लगातार दहेज मांगने और केस में फंसाने की धमकी दे रही थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया। उसके भाई की शिकायत पर चारों सालियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि विपिन ने तीन माह पहले नवंबर में हिमाचल वासी बबीता से लव मैरिज की थी। उसने भी अपनी बहनों के बहकावे के चलते एक दवा की करीब 15 गोलियां एक साथ खा ली, जिससे उसकी हालत खराब हो गई। फिलहाल वह भी एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। विपिन एक निजी अस्पताल में नौकरी करता था।

सुसाइड नोट जांच के लिए भेजा

जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि सुसाइड नोट जांच के लिए मधुबन लैब में भेज दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.