संवाद सहयोगी, असंध : चौगामा गांव के पास सड़क पर खून से लथपथ युवक का शव कार में मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की तेजधार हथियार से गर्दन व छाती पर हमला करके हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। वारदात की सूचना सरपंच जजविदर सिंह ने पुलिस को दी। असंध डीएसपी गजेंदर सिंह ने निरीक्षण किया। शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। मृतक की पहचान पवन कुमार वासी गांव बाकल (कैथल ) के रूप में हुई। एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए। इसके बाद पुलिस ने शव को असंध के सामान्य अस्पताल पहुंचाया और शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के पिता राजपाल की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रविवार सुबह चौगामा गांव के पास सड़क पर ग्रामीणों को एक कार खड़ी दिखाई दी। जिसका ड्राइवर साइड का सीसा टुटा हुआ था और गाड़ी के पास सड़क पर खून पड़ा हुआ था। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि युवक की हत्या कार के बहार करने के बाद उसकी गाड़ी में शव को डाला गया है। युवक की गर्दन पर तेजधार हथियार के साथ एक के बाद एक दर्जनों वार किये गए हैं, जिससे युवक की मृत्यु हो गई। युवक की कार की चाबी कुछ दूरी पर पड़ी मिली। युवक का शव कार की सीटों में बीच में फंसा हुआ था।

बाइक कंपनी में करता था नौकरी

पिता राजपाल ने बताया कि पवन कुमार असंध की एक बाइक कंपनी में नौकरी करता था। हर रोज घर से आता था, लेकिन शनिवार की शाम को 4 बजे उसके फोन पर किसी का फोन आया, जिसके बाद पवन घर से दो घंटे में आने की बात कहकर चला गया। उन्होंने बताया कि पवन को साजिश के तहत मारा गया है। रात भर जानकारी जुटाने का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

माता-पिता की इकलौती संतान

ग्रामीणों ने बताया कि जब गांव में पवन की हत्या की बात पता चली तो पूरे गांव में सन्नाटा छा गया। गांव के युवा व बुजुर्ग घटना स्थल की ओर चले गए। मृतक पवन अपने माता पिता कि इकलौती संतान थी और उसका पांच साल का बेटा है। जांच में मृतक की गाड़ी में फोन व् पर्स देखा गया तो वह भी गायब मिला। अंदाजा लगाया जा रहा है हत्या करने वाले लोगो पवन का मोबाइल और बटुआ भी साथ ले गए हैं। इसके अलावा, कार में कांच के चार गिलास मिले और नमकीन के खाली पैकेट भी पड़े हुए थे। अंदाजा लगाया जा रहा है पहले युवकों ने नशा किया और उसके बाद युवक की किसी बात को लेकर उसकी हत्या की गई है।

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि युवक को देखने से लग रहा है हत्या में कई लोग शामिल रहे होंगे। क्योकि युवक देखने में काफी भारी लग रहा है। इससे लगता है पहले ड्रिक की गई है और प्लान के अनुसार हत्या की गई।

पुलिस हर पहलू से कर रही जांच

जांच अधिकारी रमेश राणा ने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मृतक के पिता राजपाल की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करने का काम करेगी।

Edited By: Jagran