संवाद सहयोगी, असंध : लोकतंत्र के महापर्व में असंध विधानसभा में मतदाताओं ने उत्साह के साथ वोटिग की। मतदाता सुबह होते ही घरों से निकलने शुरू हो गए थे। पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं ने भी मतदान को लेकर जोश दिखाया। महिलाएं ग्रुप बनाकर मतदान केंद्रों पर पहुंची। सुबह सात बजे बूथ नंबर 169 पर सबसे पहले एक बुजुर्ग महिला बिमला ने वोट डाला। शाम तक करीब 67 फीसद मतदान हुआ। यह जानकारी रिटर्निग अधिकारी अनुराग ढालिया ने दी। गांव जयसिंहपुर में बूथ नंबर 113 पर सुबह 7 बजे वोटिग शुरू होते ही मशीन में खराबी हो गई। तुरंत आब्जर्वर के निर्देश पर दुपेड़ी से दूसरी मशीन मंगवाई गई।

बुजुर्ग भी पीछे नहीं रहे

क्षेत्र के कई गांव में बुजुर्ग भी अपने मत का प्रयोग करने के लिए पहुंचे। चलने में असमर्थ बुजुर्ग बाइकों पर बैठकर मतदान के लिए आए। उन्होंने बताया कि मतदान करना लोकतंत्र के लिए बहुत जरूरी है।

शांतिपूर्ण हुआ चुनाव

असंध विधानसभा सीट पर कई बूथ अति संवेदनशील माने जा रहे थे। लेकिन प्रशासन की देखरेख में चुनाव शांति से संपन्न हुआ। कहीं से भी विवाद की कोई सूचना नहीं मिली।

सभी प्रत्याशियों ने अपने अपने बूथ पर डाले वोट

असंध विधानसभा से सभी प्रत्याशियों ने अपने-अपने बूथ पर वोट डाले। इनेलो उम्मीदवार धर्मबीर पाढ़ा ने साथियों तो कांग्रेस प्रत्याशी शमशेर सिंह गोगी ने अपने परिजनों के साथ वोट डाला। बसपा उम्मीदवार नरेंद्र राणा, जेजेपी उम्मीदवार बृज शर्मा, आजाद उम्मीदवार संजय मैहला व जिले राम शर्मा, भाजपा प्रत्याशी बख्शीश सिंह व सर्वहित पार्टी प्रत्याशी सत्यवान टूर्न ने भो वोटिग बूथों पर पहुंचकर जायजा लिया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप