संवाद सूत्र, कुंजपुरा : क्षेत्र के एक गांव से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई 19 वर्षीय युवती का अब तक कोई सुराग नहीं चल पाया है। पुलिस की एक टीम लापता युवती को तलाश करने में जुटी हुई है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही लड़की को तलाश लिया जाएगा।

कुछ माह पूर्व 19 वर्षीय युवती अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। सभी जगह तलाश करने के बाद जब उसका कुछ पता नहीं चला तो स्वजनों ने पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया। सब इंस्पेक्टर श्रीकांत के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम इस युवती को तलाश करने के अभियान में जुटी हुई है। मामले के जांच अधिकारी उप निरीक्षक श्रीकांत ने बताया कि लापता युवती की लगातार तलाश की जा रही है। कई संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी जारी है। गांव व आसपास के कई क्षेत्रों में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने का कार्य भी किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि शिकायत पर गंभीरता से जांच की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।

बता दें कि यह युवती उस समय लापता हुई थी जब वह सुबह करीब 5 बजे घर से प्लाट की तरफ गई थी। उसके बाद इसका कोई पता नहीं चल सका। हालांकि स्वजनों ने युवती के लापता होने के मामले में गांव के ही एक युवक पर शक जाहिर किया था। पुलिस शिकायत के आधार पर युवती को तलाश करने में जुटी है। पुलिस टीम ने अब इस मामले को जल्द सुलझा लेने का दावा किया है।

Edited By: Jagran