संवाद सहयोगी, तरावड़ी : वार्ड नंबर-13 के राजगढ़ में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में जमकर लाठी-डंडे व तेजधार हथियार चले, जिसमें दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को तरावड़ी स्थित अस्पताल में उपचार देने के बाद करनाल के कल्पना चावला राजकीय अस्पताल में रेफर किया गया है।

राजगढ़ निवासी लक्ष्मी ने कुछ लोगों पर आरोप लगाए कि पहले उसके पति की हत्या करने के बाद शव नहर में फेंक दिया था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी थी। पुलिस तो इस मामले में कोई कार्रवाई नही कर रही, लेकिन वही लोग उस पर कई बार हमला कर चुके हैं। लक्ष्मी ने बताया कि आज जब वह घर पर थी तो कुछ लोग आए और पुरानी रजिश के चलते उस पर हमला बोल दिया। इससे उसकी गर्दन पर चाकू लगे और वह घायल हो गई। हमले में उसकी जेठानी बिमला रानी व उसका बेटा चंद्रप्रकाश भी घायल हैं।

इधर दूसरे पक्ष से अरूण निवासी राजगढ़ ने बताया कि महिलाओं ने उनके घर पर आकर तलवार से हमला किया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। झगड़े की स्थिति के बाद राजगढ़ का माहौल तल्ख हो गया। उधर एसएचओ कुलबीर कौर का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। संवाद सहयोगी, तरावड़ी : पुलिस ने दो लोगों को गांव नड़ाना से काबू कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में लाहन बरामद किया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव नड़ाना के डेरे के पास कच्ची शराब बनाई जा रही है। पुलिस ने सूचना मिलने के तुरंत बाद मौके पर छापेमारी की और दो लोगों को 800 लीटर लाहन समेत काबू किया गया। मिली जानकारी के अनुसार सेवा सिंह अपने पुत्र के साथ गांव नड़ाना के पास डेरे में कच्ची शराब बना रहे थे। पुलिस ने मौके पर दोनों को काबू कर चार ड्रम बरामद किया। एसएचओ कुलबीर कौर का कहना है कि पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

Edited By: Jagran