जागरण संवाददाता, करनाल : शहर व आसपास के क्षेत्र में चोरों का आतंक बना हुआ है। कहीं दुकान व मकानों को निशाना बनाया जा रहा है तो कहीं वाहन ही चोरों के निशाने पर हैं। लगातार वारदातें सामने आने के बावजूद पुलिस चोरों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है।

बुधवार को ही घरौंडा क्षेत्र में एक साथ आठ वारदातें सामने आई थीं, जिनमें दुकानों के अलावा नगर परिषद की ओर से स्थापित किए गए फव्वारे से भी लाखों का सामान चोरी कर लिए जाने को लेकर पुलिस को शिकायत दी गई थी। वहीं शहर में भी चोरी की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक सप्ताह पहले ही एसबीआई की पुरानी अनाजमंडी शाखा में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया गया था तो वहीं इसके अगले ही दिन इससे करीब 500 मीटर दूर एक दुकान से करीब डेढ़ लाख रुपये चोरी कर लिए गए थे।

अब सेक्टर पांच वासी मुनीष गोयल ने बताया है कि श्मशान रोड पर स्थित उनके गोदाम में भी चोरों ने दीवार तोड़कर सेंध लगा ली और हजारों रुपये का घी, रिफाइंड, तेल व अन्य सामान चुरा ले गए। चोरों ने आधा दर्जन वाहन भी चोरी कर लिए। इनमें न्यू चार चमन वासी रंजीत सिंह की बाइक घर के बाहर गली से चोरी कर ली गई तो गांव बाहरी वासी दीपक की बाइक पुराने बस अड्डे से चुरा ली।

न्यू वाल्मीकि बस्ती वासी दीपक की बाइक सेक्टर 12 से चोरी कर ली गई तो सेक्टर छह वासी रविद्र की एक्टिवा कुंजपुरा रोड से उस समय चोरी कर ली गई जब वह नगर कीर्तन में गया हुआ था। वहीं रामनगर वासी पवन कुमार की बाइक भी घर के बाहर से ही चुरा ली गई। अंकुश लगाने के लिए बढ़ाई गश्त : एसपी

एसपी गंगा राम पूनिया का कहना है कि चोरी की वारदातें सामने आई हैं, जिनके संबंध में अलग-अलग केस दर्ज कर जांच की जा रही है। भविष्य में चोरी की वारदातें न हों, इसके लिए गश्त बढ़ाने के आदेश दे दिए गए हैं।

Edited By: Jagran