Move to Jagran APP

तरावड़ी थाना आज होगा शिफ्ट, एडीजीपी करेंगे उद्घाटन

संवाद सहयोगी, तरावड़ी : थाने की हालत कई वर्षो से बदतर हो चुकी थी, लोगों को न्याय दिलाने वा

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 11:03 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 11:03 PM (IST)
तरावड़ी थाना आज होगा शिफ्ट, एडीजीपी करेंगे उद्घाटन
तरावड़ी थाना आज होगा शिफ्ट, एडीजीपी करेंगे उद्घाटन

संवाद सहयोगी, तरावड़ी : थाने की हालत कई वर्षो से बदतर हो चुकी थी, लोगों को न्याय दिलाने वाले थाने के हालात इस कद्र थे कि छत गिरने की कगार पर थी तो फर्श बैठ चुके थे। दीवारों में दरारें आने के कारण दीवारों पर अखबारें चिपकाकर काम चलाना पड़ रहा था। यही नहीं पुलिसकर्मियों के लिए बैठने तक ही सुविधानहीं थी। कमरों के दरवाजे तक टूटे थे। बारिश के दिनों में तो कई फीट ऊंचाई तक जलभराव की स्थिति पैदा हो जाती थी। बार-बार नए थाने की उम्मीद की आस नजर आती थी, लेकिन अब यह आस, प्रयास के बाद हकीकत में बदल गई।

loksabha election banner

करोंड़ों की लागत से राष्ट्रीय राजमार्ग के पास तैयार थाने का नया भवन पूरी तरह से बनकर तैयार हो चुका है। आज 17 जनवरी को पुराना थाना नए थाने की बिल्डिंग में शिफ्ट होगा। उद्घाटन विधायक भगवानदास कबीरपंथी व अतिरिक्त एडीजीपी नवदीप विर्क करेंगे। डीसी आदित्य दहिया, एसपी सुरेंद्र भौरिया शिरकत करेंगे।

थाना प्रभारी नरेंद्र ने बताया कि नए थाने में विशेष रूप से सुविधाएं मिलेंगी। थाना प्रभारी के अलग से कैबिन के साथ कई नीचे और ऊपर हॉल समेत 18 कमरे बनाए हैं। आठ से ज्यादा कमरे नीचे तो 10 से ज्यादा कमरे ऊपर की तरफ बनाए गए हैं। पूछताछ, फैसले, लॉकअप, मालखाना, वे¨टग रूप के अलावा अन्य हॉल अलग से बनाए हैं। पार्किंग के लिए भी पूरी तरह से व्यवस्था की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.