Move to Jagran APP

प्लाइवुड कारोबारी के बेटे के हत्यारोपितों उतारने वालों की तलाश तेज

निसिग के चर्चित विशू हत्याकांड में पुलिस की जांच जोर पकड़ रही है। इसके तहत न केवल हरियाणा के विभिन्न क्षेत्रों बल्कि पड़ोसी राज्यों की पुलिस से भी करनाल पुलिस दिन-रात संपर्क में है। चर्चित मामले से जुड़े तमाम पहलुओं की जानकारी जुटाई जा रही है। मालूम चला है कि बेरहम हत्यारों ने विशू की हत्या के बाद उसके हाथ-पांव बांधकर नहर में फेंका था। वहीं अभी तक पकड़े गए अमन बावा और गोंदरवासी रोहित से कड़ी पूछताछ के बीच पुलिस ने जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले सभी फरार आरोपितों की धरपकड़ के लिए भी प्रयास तेज कर दिए हैं। इधर निसिग में रविवार को दिन भर विशू के स्वजनों से मिलकर संवेदना जताने वालों का तांता लगा रहा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 07:30 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 07:30 AM (IST)
प्लाइवुड कारोबारी के बेटे के हत्यारोपितों उतारने वालों की तलाश तेज
प्लाइवुड कारोबारी के बेटे के हत्यारोपितों उतारने वालों की तलाश तेज

विशू हत्याकांड - पुलिस के आगे सभी आरोपितों को पकड़ने की चुनौती बरकरार

loksabha election banner

अभी तक पकड़े गए आरोपित अमन बावा व रोहित से की जा रही कड़ी पूछताछ फोटो 48 जागरण संवाददाता, करनाल: निसिग के चर्चित विशू हत्याकांड में पुलिस की जांच जोर पकड़ रही है। इसके तहत न केवल हरियाणा के विभिन्न क्षेत्रों बल्कि, पड़ोसी राज्यों की पुलिस से भी करनाल पुलिस दिन-रात संपर्क में है। चर्चित मामले से जुड़े तमाम पहलुओं की जानकारी जुटाई जा रही है। मालूम चला है कि बेरहम हत्यारों ने विशू की हत्या के बाद उसके हाथ-पांव बांधकर नहर में फेंका था। वहीं, अभी तक पकड़े गए अमन बावा और गोंदरवासी रोहित से कड़ी पूछताछ के बीच पुलिस ने जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले सभी फरार आरोपितों की धरपकड़ के लिए भी प्रयास तेज कर दिए हैं। इधर, निसिग में रविवार को दिन भर विशू के स्वजनों से मिलकर संवेदना जताने वालों का तांता लगा रहा। जनप्रतिनिधियों ने भी फरार आरोपितों को जल्द पकड़ने की मांग उठाई।

निसिग के प्लाइवुड कारोबारी के पुत्र विश्व भारती उर्फ विशू को अमन बावा और अन्य अपहरणकर्ताओं ने बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया था। मामले की जांच में जुटी पुलिस को पता चला है कि विशू के स्वजनों से फिरौती के ढाई लाख रुपये हासिल करने के बाद अपनी पहचान उजागर न होने के मकसद से ही उन्होंने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया। इसके तहत वे विशू को पंजाब के पटियाला स्थित पातड़ा ले गए और वहां हाथ-पांव बांधकर विशू का गला घोंटने के बाद सका शव घग्गर नहर में फेंक दिया। नए साल के तीसरे ही दिन पेश आई इस वारदात से निसिग से लेकर करनाल तक चौतरफा हड़कंप मच गया। पुलिस ने भी पूरे मामले की गंभीरता के मद्देनजर मामले की तमाम पहलुओं से जांच पड़ताल शुरू की। इसके तहत एसपी सुरेंद्र भौरिया ने जहां शनिवार दोपहर को विशू के घर पहुंचकर संवेदना व्यक्त करने के साथ वारदात के बाबत अहम तथ्य जुटाए तो इधर पहले ही पुलिस की गिरफ्त में आ चुके मामले के मुख्य आरोपित अमन बावा और उसके साथी गोंदरवासी रोहित से मिली जानकारी के आधार पर छापेमारी भी तेज कर दी है।

बताया जा रहा है कि मामले में फरार चल रहे तमाम आरोपितों की धरपकड़ के लिए एसपी ने कई टीमों को लगाया है, जो हरियाणा के विभिन्न स्थानों सहित पड़ोसी राज्यों में लगातार छापे मार रही हैं। हालांकि अभी तक पुलिस को खास सफलता नहीं मिली है। इधर, निसिग में रविवार को भी निसिग में विशू के स्वजनों से मिलने पहुंचने वालों का तांता दिन भर लगा रहा। इनमें क्षेत्रीय विधायक और पूर्व विधायक सहित अन्य गणमान्य लोग भी शामिल रहे। सभी ने एक स्वर से मांग उठाई कि पुलिस इस जघन्य हत्याकांड में फरार चल रहे तमाम आरोपितों को जल्द से जल्द पकड़कर कड़ी कार्रवाई अमल में लाए। फोटो-35

शव ढूंढने के लिए की कड़ी मशक्कत

प्लाइवुड कारोबारी के बेटे विशू के हत्यारों ने हाथ-पांव बांधकर उसे मौत के घाट उतारा और फिर नहर में फेंक दिया। मामले में पकड़े गए अमन बावा से मिली जानकारी के आधार पर पंजाब पुलिस के साथ करनाल पुलिस पटियाला के पातड़ा खनौरी स्थित घग्घर नहर पहुंची तो विशू का शव ढूंढने में उसे तगड़ी मशक्कत करनी पड़ी। आखिरकार क्षेत्र के गोताखोर परगट सिंह की मदद से पुलिस को शव मिल सका। बताया जा रहा है कि इसके लिए गोताखोर परगट और अन्य लोगों को कई किलोमीटर तक नहर में तैरना पड़ा। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, पूरी मुहिम में डीएसपी असंध दलबीर सिंह, सीआईए-वन जसविदर राणा सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.