संवाद सहयोगी, तरावड़ी : कस्बे की सब्जी मंडी में बेरोक रेत और बजरी का व्यापार चल रहा है। यहां पर रेत और बजरी के ढेर लगा दिए हैं। ट्रॉलियों और ट्रकों में रेत और बजरी लोड करके लाई जाती है, जिसे यहां उतार दिया जाता है। सुबह के समय सब्जी मंडी में सब्जी बेचने वाले आढ़तियों के साथ-साथ सब्जी खरीदने वाले लोगों को भी परेशान होना पड़ता है। ऐसा भी नही है कि इस समस्या को लेकर मार्केट कमेटी सचिव को न बताया हो। बावजूद इसके कई महीनों से समस्या जस की तस बनी है।

बता दें कि सब्जी मंडी के सामने ही मार्केट कमेटी कार्यालय हैं, लेकिन पता नहीं क्यों अधिकारी सब्जी मंडी में रेत और बजरी के व्यापार से अनजान हैं। या तो फिर किसी की मिलीभगत के कारण ही सब्जी मंडी में रेत और बजरी का व्यापार धड़ल्ले से किया जा रहा है या फिर मार्केट कमेटी के अधिकारी किसी सिफारिश के चक्कर में इन लोगों पर कार्रवाई करने से बच रहे हैं। बुलाने पर भी नहीं आते पुलिस कर्मचारी

इस समस्या के लिए कई बार रेत-बजरी रखने वाले लोगों को वहां से हटाया गया, लेकिन इसके बाद भी वह लोग रेत और बजरी वहां पर डाल देते हैं। मामले की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस कर्मचारी भी नहीं आते। सोमवार को पुलिस की मौजूदगी में अभियान चलाकर इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गौरव आर्य, सचिव, मार्केट कमेटी तरावड़ी।

Posted By: Jagran