Move to Jagran APP

आज वकील रखेंगे वर्क संस्पेंड

असंध बार एसोसिएशन की जनरल हाउस की मी¨टग प्रधान सुखबीर ¨सह मान की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बार एसोसिएशन के सदस्यों ने तहसीलदार नवजीत कौर के माध्यम से प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 08:35 AM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 08:35 AM (IST)
आज वकील रखेंगे वर्क संस्पेंड
आज वकील रखेंगे वर्क संस्पेंड

संवाद सहयोगी, असंध : बार एसोसिएशन की जनरल हाउस की मी¨टग प्रधान सुखबीर ¨सह मान की अध्यक्षता में आयोजित की गई। मी¨टग का एजेंडा सरकार की ओर से वकीलों की अनदेखी करना था। इसी को लेकर बार एसोसिएशन के सदस्यों ने तहसीलदार नवजीत कौर के माध्यम से प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि बार कौंसिल ऑफ इंडिया सदस्यों ने वकीलों की समस्याओं व मांगों को लेकर प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी। प्रधानमंत्री ने सभी मांगों को लेकर सहमति जताई मांगें माने जाने का आश्वासन भी दिया। वकीलों की मांगों के संदर्भ में केंद्रीय बजट में 5000 करोड़ रुपए का प्रदान करने का आश्वासन दिया था, लेकिन बजट में कोई भी प्रावधान नहीं दिया गया है। 12 फरवरी को सभी वकीलों की ओर से वर्क सस्पेंड रखा गया जाएगा। असंध बार काउंसिल के सभी वकील दिल्ली में जंतर मंतर पर अखिल भारतीय रोज प्रदर्शन में भाग लेंगे।

इस मौके पर मुख्य रूप से सचिव करण ¨सह राणा, उप प्रधान अनिल पंचाल ,कुलदीप ¨सह ओमपाल तोमर, महाबीर कौशिक, प्रदीप, बल¨वदर, गुर¨वदर, साहब ¨सह आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.