Move to Jagran APP

धार्मिक प्रवृति के लोगों के लिए सिरदर्द बनी मीट शाप

संवाद सहयोगी, तरावड़ी तरावड़ी क्षेत्र के करनाली गेट के पास तथा नड़ाना रोड के अलावा अन्य कई सार्वजनिक स्थलों पर खुली मीट की दुकानें धार्मिक प्रवृति के लोगों के लिए सिरदर्द बनी हुई है। नड़ाना रोड पर स्थित कई दुकानदारों में इन मीट की दुकानों के होने के कारण रोष व्याप्त हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 02:09 AM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 02:09 AM (IST)
धार्मिक प्रवृति के लोगों के लिए सिरदर्द बनी मीट शाप
धार्मिक प्रवृति के लोगों के लिए सिरदर्द बनी मीट शाप

संवाद सहयोगी, तरावड़ी

loksabha election banner

तरावड़ी क्षेत्र के करनाली गेट के पास तथा नड़ाना रोड के अलावा अन्य कई सार्वजनिक स्थलों पर खुली मीट की दुकानें धार्मिक प्रवृति के लोगों के लिए सिरदर्द बनी हुई है। नड़ाना रोड पर स्थित कई दुकानदारों में इन मीट की दुकानों के होने के कारण रोष व्याप्त हैं। धार्मिक प्रवृति के लोगों एवं अन्य दुकानदारों का कहना है कि नड़ाना रोड के पास व अन्य सार्वजनिक स्थलों पर खुली मीट की दुकानें परेशानी का सबब बनी हुई हैं। उन्होंने कहा कि यहां से गुजरते समय गदंगी बदबू आती हैं। यहीं नही इसके अलावा मीट शाप की दुकानों के पास जिन दुकानदारों की दुकानें हैं, मीट की शाप होने के कारण वहां पर कई बार उपभोक्ता भी आने से गुरेज करने लगता हैं। वहीं धार्मिक संस्थाओं एवं अन्य समाजसेवियों का कहना है कि यह मीट की दुकानों शहर से दूर कहीं इलाके में होनी चाहिए। क्योंकि यहां पर दुकानदारों एवं अन्य राहगीरों को मीट शाप के कारण काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। दुकानदारों का कहना है कि नड़ाना रोड़ एवं अन्य स्थलों पर खुली मीट की दुकानों को शहर से बाहर शिफ्ट करवाया जाए। दुकानदारों ने कहा कि यदि उनकी समस्या का समाधान नही हुआ तो वह सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे। कई लोगों एवं श्रद्धालुओं ने नगरपालिका पर आरोप लगाया है नगरपालिक के कर्मचारी और अधिकारी इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नही करते। उन्होंने कहा कि मीट की दुकानें शहर के अंदर नही बल्कि दूर होनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.