जागरण संवाददाता, करनाल : गांव बुढ़ाखेड़ा के समीप स्थित एक ढाबे के संचालक व कर्मचारियों में वीरवार उस समय दहशत फैल गई जब कुछ लोग अचानक ढाबे में घुसे और हाथापाई करते हुए गल्ले से पैसे निकाल ले गए।

ढाबा संचालक शक्तिपुरम वासी विवेक लांबा ने बताया कि वह सामान्य दिनों की तरह ढाबे पर था। इसी दौरान दोपहर के समय दो युवक अचानक ढाबे में घुसे और पहले खाना पूछने लगे और फिर सामान से छेड़छाड़ करने लगे। इस पर आपत्ति जताई तो वे हाथापाई करने लगे। वह इसी दौरान एक ग्राहक से लिए 50 रुपये गल्ले में डालने लगा तो पीछे से दो लोगों ने गल्ले में हाथ डाल लिया और पैसे उठाकर सभी फरार हो गए।

आरोपितों के पास पिस्तौल भी थी और ये भी कार में सवार थे। आरोपित जाते समय उनका मोबाइल भी तोड़ गए ताकि वह पुलिस को सूचित न कर सके। किसी तरह उन्होंने पुलिस को सूचना दी और जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपित फरार हो चुके थे। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। महिला की चेन छीनकर युवक फरार

सेक्टर छह में एक महिला के गले से सोने की चेन छीन ली। सेक्टर वासी किरण ने बताया कि वह दुकान से सामान लेकर घर लौट रही थी। तभी बाइक सवार मुंह ढांपे दो युवक आए और अचानक उसके गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। वह शोर मचाने लगी और लोग एकत्रित हुए, तब तक आरोपित फरार हो चुके थे। वहीं पुलिस ने भी केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran