Move to Jagran APP

कार की चाबी, पर्स व मोबाइल दे दो, वरना ट्रिगर दबा देंगे

कार की चाबी पर्स और मोबाइल दे दो वरना ट्रिगर दब जाएगा। बदमाश्

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 06:10 AM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 06:10 AM (IST)
कार की चाबी, पर्स व मोबाइल दे दो, वरना ट्रिगर दबा देंगे
कार की चाबी, पर्स व मोबाइल दे दो, वरना ट्रिगर दबा देंगे

जागरण संवाददाता, करनाल : .. कार की चाबी, पर्स और मोबाइल दे दो, वरना ट्रिगर दब जाएगा। बदमाशों ने एक कार चालक के सिर पर पिस्तौल तानकर यह धमकी दी और चालक के साथ-साथ उसके दो दोस्तों से भी पर्स आदि लूटकर फरार हो गए। कार सवार चार हथियारबंद बदमाशों ने इस वारदात को देर रात भाखड़ा नहर किनारे काछवा रोड पर अंजाम दिया। पीड़ित चालक सुबह पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने भी बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

loksabha election banner

सेक्टर आठ वासी सन्नी ने बताया कि वह शनिवार की देर शाम अपने दोस्त प्रेम नगर वासी संदीप व विकास नगर वासी रणदीप के साथ अपनी स्विफ्ट कार में काछवा रोड भाखड़ा नहर के समीप संदीप के खेत में गए। वे देर रात करीब साढ़े 12 बजे वापस आने लगे तो वे खेत से कुछ दूर नहर किनारे शौच करने लगे। इसी दौरान करनाल की ओर से एक आल्टो कार उनकी कार के आगे आकर रुकी और उसमें से तीन बदमाश उतरे, जिनके हाथों में देशी पिस्तौल थी। पीछे से एक और युवक वहां आया वह भी पिस्तौल लिए हुए था। इनमें से एक बदमाश ने उसके सिर पर पिस्तौल तान दी और कार की चाबी, पर्स व मोबाइल देने को कहा। धमकी दी कि यह नहीं दिए तो ट्रिगर दब जाएगा। बदमाश उनसे चाबी लेकर पर्स व दो मोबाइल सहित कार भी लूटकर गांव काछवा की ओर फरार हो गए। सन्नी ने बताया कि उसके पास दो मोबाइल थे, जो कार में ही रखे हुए थे। सन्नी ने बताया कि रात को वह सहम गया और डर के चलते रात को पुलिस को भी सूचना नहीं दे सका। वे बदमाशों की कार का नंबर भी पहचान नहीं पाए।

--------------------------

बदमाशों की तलाश जारी : महाबीर

मामले की जांच कर रहे एसआइ महाबीर सिंह का कहना है कि उनके पास सुबह ही शिकायत पहुंची, जिसके आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। उनकी तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.