Move to Jagran APP

अमनदीप की हत्या का तीसरा आरोपित सन्नी पेंटर गिरफ्तार

नीलोखेड़ी वासी अमनदीप की हत्या में शामिल तीसरे आरोपित मन्नी पेंटर को सीआइए टू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे वीरवार को अदालत में पेशकर रिमांड पर लेगी। हत्या में प्रयुक्त कार मन्नी ही लेकर आया था। पुलिस उस कार को बरामद करेगी तो साथ ही हत्या में प्रयुक्त हथौडा चाकू आदि भी अभी नहीं मिले हैं। इन्हें भी पुलिस बरामद करेगी। हथियार लुधियाना में छिपाने की बात सामने आई थी और उनकी तलाश के लिए पुलिस लुधियाना भी गई थी। लेकिन अभी तक हथियार बरामद नहीं हुए हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 09:09 PM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 09:09 PM (IST)
अमनदीप की हत्या का तीसरा आरोपित सन्नी पेंटर गिरफ्तार
अमनदीप की हत्या का तीसरा आरोपित सन्नी पेंटर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, करनाल : नीलोखेड़ी वासी अमनदीप की हत्या में शामिल तीसरे आरोपित मन्नी पेंटर को सीआइए टू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे वीरवार को अदालत में पेशकर रिमांड पर लेगी। हत्या में प्रयुक्त कार मन्नी ही लेकर आया था। पुलिस उस कार को बरामद करेगी तो साथ ही हत्या में प्रयुक्त हथौडा, चाकू आदि भी अभी नहीं मिले हैं। इन्हें भी पुलिस बरामद करेगी। हथियार लुधियाना में छिपाने की बात सामने आई थी और उनकी तलाश के लिए पुलिस लुधियाना भी गई थी। लेकिन अभी तक हथियार बरामद नहीं हुए हैं।

loksabha election banner

सीआइए की टीम हत्या के समय हर्षपाल के साथ शामिल रहे अंबाला वासी ही मन्नी पेंटर को काबू करने के लिए झारखंड में छापेमारी करने गई थी। यह पता चला था कि वारदात के बाद मन्नी पेंटर पुलिस से बचने के लिए अपनी ससुराल झारखंड फरार हो गया था। बुधवार को पुलिस को पता चला कि वह झारखंड से वापिस अंबाला लौट आया है। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अदालत से रिमांड पर लेकर उससे वह कार बरामद करवाई जाएगी, जिसका इस्तेमाल वारदात में किया गया था। क्योंकि यह कार वह लेकर आया था।

प्रति और प्रेमी हो चुके हैं गिरफ्तार

बता दें कि इससे पहले सीआइए टू इंचार्ज मोहन लाल के नेतृत्व में टीम ने अमनदीप की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी रविद्र कौर के अलावा उसके आरोपित प्रेमी बलदेव नगर वासी हर्षपाल व उसके दोस्त एवं वारदात में शामिल रहे कुणाल को 28 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि 29 नवंबर को इस पूरे मामले का खुलासा मीडिया के सामने कर दिया गया था। पुलिस ने 29 नवंबर को ही आरोपित रविद्र कौर, हर्षपाल व कुणाल को अदालत से पांच दिन के रिमांड पर लिया था। इनसे अभी हत्या में प्रयुक्त हथियार, कपड़े व मोबाइल बरामद करना है। पूछताछ में आरोपितों से पता चला था कि हत्या में प्रयुक्त हथियार लुधियाना में जाकर छिपा दिए गए हैं, लेकिन अभी तक पुलिस को ये हथियार नहीं मिले।

सीआइए टू इंचार्ज मोहन लाल का कहना है कि मन्नी पेंटर को वीरवार को अदालत में पेशकर रिमांड पर लिया जाएगा। उससे कार बरामद होनी है। जबकि हत्याकांड को लेकर गहनता से पूछताछ की जाएगी। जबकि पहले गिरफ्तार तीन हत्यारोपितों की रिमांड अवधि तीन दिसंबर को समाप्त हो जाएगी। लेकिन उनसे रिकवरी नहीं होने पर अदालत से रिमांड अवधि बढ़ाने की गुजारिश की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.