Move to Jagran APP

सिनफिन कंपनी के डायरेक्टर पवन नागी और संजीव कुमार को सीएम ने किया सम्मानित

सोलर एनर्जी के क्षेत्र के साथ-साथ ग्रीन एनर्जी को प्रमोट करने के लिए सिनफिन कंपनी के डायरेक्टर पवन नागी व संजीव कुमार को मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 08:49 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 08:49 AM (IST)
सिनफिन कंपनी के डायरेक्टर पवन नागी और संजीव कुमार को सीएम ने किया सम्मानित
सिनफिन कंपनी के डायरेक्टर पवन नागी और संजीव कुमार को सीएम ने किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, करनाल : सोलर एनर्जी के क्षेत्र के साथ-साथ ग्रीन एनर्जी को प्रमोट करने के लिए सिनफिन कंपनी के डायरेक्टर पवन नागी व संजीव कुमार को मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने सम्मानित किया। पिछले दिनों में चंडीगढ़ में आयोजित समारोह में उन्हें यह सम्मान दिया गया। मुख्यमंत्री ने कंपनी डायरेक्टर पवन नागी व संजीव कुमार को उनके प्रयासों के लिए विशेष बधाई देते हुए उनकी पीठ थपथपाई है। देश में पहला सोलर एसी बनाने वाले कंपनी डायरेक्टर पवन नागी व संजीव कुमार ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल की नीति, नियमों व विकासपरक सोच की मुक्तकंठ से प्रशंसा करते हुए कहा है कि सीएम गहरे से समझते हैं कि सोलर एनर्जी के साथ जुड़ने से हर व्यक्ति ग्रीन एनर्जी को प्रमोट कर रहा है। यही समय की मांग भी है।

loksabha election banner

कंपनी के निदेशक का कहना है कि सोलर एनर्जी के साथ साथ वे ग्रीन ऐवर क्लीन ऐवर मिशन पर भी काम कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि अधिक से अधिक पेड़ लगाकर उनके सींचने की व्यवस्था हो, इसके लिए कंपनी तो प्रयास कर ही रही है, जनता का भी सहयोग मिल रहा है लेकिन इसमे अभी और सहयोग चाहिए।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.