संवाद सहयोगी, घरौंडा : नई अनाज मंडी से दो बाइक पर सवार युवक एक आढ़ती का गल्ला उठाकर ले उड़े। गल्ले में सवा लाख रुपये थे। दिनदहाड़े मंडी से गल्ले की चोरी होने से व्यापारियों में दहशत है। सूचना मिलते ही डीएसपी रामदत्त, थाना प्रभारी संदीप कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सीसीटीवी कैमरों की छानबीन की।

दुकान नंबर 147 के संचालक नरेश कुमार ने मंगलवार को लगभग 12 बजे सेंट्रल बैंक से लगभग 4 लाख 70 हजार रुपये निकलवाए थे। उन्होंने रुपयों से किसानों के साथ लेन-देन भी किया। बाद में उन्होंने गल्ले में लगभग सवा लाख रुपये रख दिए। कुछ देर के बाद बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और दुकान पर रखे गल्ले को उठाकर फरार हो गए।

सीसीटीवी में कैद हुए आरोपित

दिनदहाड़े चोरी की यह वारदात साथ वाली दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। बाइक पर सवार दो युवक आए और हेलमेट लगाए हुए थे। कुछ ही देर बाद एक युवक सफेद रंग का कपड़ा लेकर दुकान में घुसता है और उसके बाद बाइक सवार युवक भी बाइक दुकान के पास ले आता है और गैलरी में बाइक लगाकर गल्ला उठाकर फरार हो जाते हैं।

मंडी में पुलिस सुरक्षा नहीं

मंडी आढ़तियों का कहना है कि गेहूं व धान के सीजन में अनाज मंडी में रुपयों का लेन-देन ज्यादा होता है और मंडी से गेहूं व धान के कट्टे भारी मात्रा में चोरी होते रहते है। इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए उन्होंने पुलिस स्टेशन में पुलिस सुरक्षा बढ़ाने की मांग की, लेकिन मंडी में किसी प्रकार की पुलिस व्यवस्था नहीं है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि सीजन में मंडी में पुलिस की गश्त बढ़ाई जाए।

---वर्जन---

नई अनाज मंडी से दिनदहाड़े बाइक पर सवार दो युवक गल्ला उठाकर ले जाने की शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

-रामदत डीएसपी घरौंडा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप