फोटो 16, 19

संवाद सहयोगी, घरौंडा : हरियाणा रोडवेज की बस ने पानीपत निवासी बाइक सवार महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित बस चालक फरार हो गया जबकि घटना से महिला के परिवार में मातम पसर गया।

पानीपत के तहसील कैंप में रहने वाली 53 वर्षीय महिला संतोष मंगलवार को अपने पति कृष्ण कुमार के साथ अपने मायके घरौंडा आई हुई थी। यहां मिलने के बाद वह अपने पति कृष्ण के साथ बाइक पर सवार होकर बजाज कालोनी में अपने भाई से मिलने जा रही थी। सर्विस रोड पर जैसे ही वे एचडीएफसी बैंक के सामने पहुंचे तो बैंक के सामने खड़ी कार क्रॉस करने के लिए आगे बढे तो सामने से तेज रफ्तार में आ रही हरियाणा रोडवेज की बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक का संतुलन बिगड़ गया और कृष्ण बाइक से दूर सड़क की साइड में जा गिरा। हादसे में वह मामूली रूप से चोटिल हो गया जबकि उसकी पत्नी संतोष को बस ने कुचल दिया, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए, जिन्हें देख बस चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं जांच अधिकारी रोहताश ने बताया कि बस व बाइक को कब्जे में ले लिया गया है। बस चालक के खिलाफ भी केस दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

---------------------------------------- डंपर की चपेट में आई महिला ने तोड़ा दम

करनाल : डंपर की चपेट में आई महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। गांव घिसरपड़ी वासी सुखचैन सिंह ने बताया कि वह 9 नवंबर को करनाल में पत्नी प्रियंका के साथ बाइक पर सवार होकर करनाल में अपनी मां से मिलने आया हुआ था। बलड़ी बाइपास पर वे तीनों बाइक खड़ी कर बातचीत कर रहे थे, तभी इंद्री की ओर से तेज गति से आए डंपर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में तीनों घायल हो गए जबकि उसकी मां प्रकाशो देवी की गंभीर चोटों के चलते उपचार के दौरान मौत हो गई। आरोपित डंपर चालक तत्काल मौके से फरार हो गया था।

-----------------------------------

रेत से भरा ट्रक पलटा, बड़ा हादसा टला

करनाल : हांसी रोड से अनाज मंडी रोड पर मंगलवार को उस समय बड़ा हादसा टल गया जब रेत से भरा एक ट्रक अचानक पलट गया। बताया जा रहा है कि जीटी रोड से एक ट्रक पानीपत की ओर से अंबाला की ओर जा रहा था। ट्रक नमस्ते चौक के समीप पहुंचा तो एक्सल में तकनीकी खामी हो गई, जिसके चलते अनाजमंडी रोड से हांसी रोड पर एक मैकेनिक उसे सड़क किनारे खड़ा करवा ठीक करने लगा। इसी दौरान अचानक दूसरा ट्रक वहां से गुजरा तो जैक पर खड़ा किया गया ट्रक अचानक गड्ढों की ओर पलट गया। ट्रक के नीचे पहले से खड़ी बाइक भी दब गई। मैकेनिक रवि कुमार ने बताया कि गनीमत रही कि वे दूसरी साइड से काम कर रहे थे। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को हटवाया।

Edited By: Jagran