संवाद सहयोगी, तरावड़ी : हरियाणा पुलिस भर्ती बोर्ड के पूर्व सदस्य एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजिद्र बल्ला ने कहा कि कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो 36 बिरादरी को साथ लेकर देश और प्रदेश का समुचित विकास करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा ही देश-प्रदेश में शांति और भाइचारे का माहौल पैदा किया। कांग्रेस के शासनकाल में कभी भी दंगे व धर्म के आधार पर कोई राजनीति नहीं हुई।

हरियाणा पुलिस भर्ती बोर्ड के पूर्व सदस्य एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजिद्र बल्ला तरावड़ी के वार्ड नंबर-6 में लोगों को कांग्रेस पार्टी की नीतियों से अवगत करवा रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आम आदमी व गरीब बेसहारा, जरूरतमंद, मजदूरी, किसान, व्यापारी व कर्मचारी सभी वर्गो के हितों को देखते हुए नीतियों का गठन करती है। चुनावों में असली मुद्दों को छोड़कर जनता का ध्यान भटकाया जा रहा है। 2014 में जो वायदे किए गए थे, उनमें से भाजपा एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई है। भाजपा का हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा झूठा साबित हुआ।

इस अवसर पर कांग्रेस सेवा दल के ब्लाकध्यक्ष चरणदेव कामरा, प्रदेश सचिव मुनीष परवेज राणा, कांग्रेस नेता सुल्तान सोहलो, सुनील, चिन्नू, रोबिन, भीम सिंह, अर्जुन, कमल, चिराग समेत कई युवा मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप