Move to Jagran APP

ढाबे पर कार्यरत नौकर की हत्या करने का आरोपित काबू

नगला मेघा चौक पर रॉयल जट्ट पंजाबी ढाबे पर शराब के नशे में धक्का देकर नौकर की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित को करनाल के मेरठ रोड के पास से काबू किया है। रविवार को पुलिस ने आरोपित न्यायालय में पेश किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 07:40 AM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 07:40 AM (IST)
ढाबे पर कार्यरत नौकर की हत्या करने का आरोपित काबू
ढाबे पर कार्यरत नौकर की हत्या करने का आरोपित काबू

संवाद सहयोगी, घरौंडा : नगला मेघा चौक पर रॉयल जट्ट पंजाबी ढाबे पर शराब के नशे में धक्का देकर नौकर की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित को करनाल के मेरठ रोड के पास से काबू किया है। रविवार को पुलिस ने आरोपित न्यायालय में पेश किया है। आरोपित से पूछताछ को लेकर दो दिन का रिमांड मांगा गया, लेकिन अदालत ने उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस रिमांड में आरोपित ने माना कि उसका जगन्नाथ के साथ अक्सर झगड़ा हो जाता था और शुक्रवार को भी उनका झगड़ा ही हुआ था, जिसकी वजह से उसने उसे धक्का दे दिया था। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आरोपित को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। बता दें कि बिहार के किशनगंज जिला के गांव फतेहपुर जापा का रहने वाला 40 वर्षीय जगन्नाथ नगला मेघा चौक पर रॉयल जट्ट पंजाबी ढाबा पर सर्विस का काम करता था। शुक्रवार की देर रात दोनों ढाबे में बैठकर ही शराब पी रहे थे और किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया और हसीन मोहम्मद उर्फ सोनू वासी रूपनगर खरड़ पंजाब ने जगन्नाथ को सीढिय़ों से जोर से धक्का दे दिया, जिसके कारण जगन्नाथ के सिर में काफी चोट आई। जिससे उसकी मौत हो गई थी। मंगलौरा चौकी प्रभारी सतपाल सिंह ने बताया कि सोमवार को आरोपित को दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। श्रमिक को लूटने वाले तीन बदमाशों को स्पेशल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने शनिवार शाम को सेक्टर-18 से गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान पसीना खुर्द गांव के विकास व नीरज और सनौली खुर्द के नवीन के रूप में हुई। तीनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से नीरज व नवन को जेल भेज दिया गया। जबकि विकास को एक दिन की रिमांड पर लिया गया है। सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि आरोपितों ने बताया कि उन्होंने लूटे गए रुपयों व सामान को तीन हिस्सों में बांट लिया था। आरोपित विकास ने बाइक, नवीन ने फोन और नीरज ने रुपये ले लिए थे। विकास ने लूटी गई बाइक को हरिद्वार के एक किराये के कमरे में छिपा दिया था। रिमांड के दौरान विकास की निशानदेही पर लूट की बाइक बरामद की जाएगी।

loksabha election banner

यह है मामला

करनाल के सगोही गांव के सन्नी ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सेक्टर-29 स्थित एक फैक्ट्री में ठेकेदार है। 9 मार्च को करीब नौ बजे वह फैक्ट्री में काम करके बाइक से घर लौट रही था। तभी पावर हाउस के पास फोन आ गया। वह बाइक रोक कर बात करने लगा। तभी एक बाइक पर सवार पांच बदमाश आए और पिस्तौल के बल पर मारपीट करके मोबाइल फोन, 600 रुपये और बाइक लूटकर ले गए। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। नकली पिस्तौल के बल पर लूट की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.