Move to Jagran APP

पत्नी सहित दो पुलिसकर्मियों पर पुलिस कॉम्प्लेक्स में रुपये डबल करने के नाम पर ठगी का आरोप

मधुबन स्थित हरियाणा पुलिस कांप्लेक्स में रुपये डबल करने का झांसा देकर यहां रह रहे दो पुलिस कर्मियों और उनकी पत्नी पर ठगने का आरोप लगा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 08:44 AM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 06:39 AM (IST)
पत्नी सहित दो पुलिसकर्मियों पर पुलिस कॉम्प्लेक्स में रुपये डबल करने के नाम पर ठगी का आरोप
पत्नी सहित दो पुलिसकर्मियों पर पुलिस कॉम्प्लेक्स में रुपये डबल करने के नाम पर ठगी का आरोप

संवाद सहयोगी, घरौंडा : मधुबन स्थित हरियाणा पुलिस कांप्लेक्स में रुपये डबल करने का झांसा देकर यहां रह रहे दो पुलिस कर्मियों और उनकी पत्नी पर ठगने का आरोप लगा है। आरोपितों का शिकार चतुर्थ बटालियन में चतुर्थ श्रेणी कर्मी का परिवार आया हुआ है, जिसकी पत्नी को धोखाधड़ी के जाल में फंसाया तो मामला आइजी तक भी पहुंचा। आइजी योगेद्र नेहरा पहुंचे तो पीड़ित दंपती ने न्याय की गुहार लगाई। इसके बाद आइजी ने मधुबन एसएचओ को मौके पर बुलाया तो कार्रवाई के निर्देश दिए। इस पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। अकादमी के ओल्ड एलआइजी क्वार्टर में रह रहे राजकुमार के मुताबिक उसकी गैर मौजूदगी में पड़ोस के क्वार्टर में रहने वाले कर्मचारी रमेश की पत्नी शीला ने उसकी पत्नी सीमा को तीन माह में पैसे डबल करवाने का झांसा दिया। शीला की बातों में आकर उसकी पत्नी ने अपनी एफडी से दो लाख की रकम निकालकर शीला को दे दी। दो लाख रुपये लेने के बाद शीला सीमा को लेकर एक अन्य कर्मचारी की पत्नी हरमीत के पास पहुंची। तीन माह बाद जब उसकी पत्नी ने जुलाई में रुपये मांगे तो जल्द देने का आश्वासन मिला। अगस्त में जब शिकायतकर्ता को पता लगा तो उसने महिला से बात की तो उसने रुपये लौटाने से इनकार कर केस में फंसाने और मारने की धमकी दी। करोड़ों की ठगी कर चुके : राजकुमार

loksabha election banner

शिकायतकर्ता राजकुमार ने बताया कि रमेश कुमार पुलिस अस्तबल में रईयस के पद पर तैनात है, जबकि मनिद्र पांचवी बटालियन में ड्राइवर है। दोनों कर्मचारियों की पत्नियां महिलाओं को पैसे डबल करने का लालच देकर उनको अपने जाल में फंसा लेती हैं। शिकायतकर्ता का आरोप है कि ये लोग करोड़ों की ठगी कर चुके हैं। आरोपितों पर केस दर्ज, जांच शुरू : एसएचओ

मधुबन एसएचओ तरसेम चंद का कहना है कि आरोपित महिला शीला और उसके पति रमेश कुमार, महिला हरमीत और उसके पति मनिद्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.