जागरण संवाददाता, करनाल : कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच बाजारों में उमड़ रही लोगों की भीड़ को लेकर आखिर प्रशासन हरकत में आ गया है। वीरवार को पुलिस टीमें दिन भर मास्क न पहनने वाले लोगों के चालान करती रही तो वहीं नगर निगम की टीमें भी शहर के अलग-अलग बाजारों में पहुंचीं। पुलिस टीमें सुबह ही कर्ण गेट से लेकर सेक्टर 12 रोड पर भी तैनात कर दी गई थी। यही नहीं, पुलिस कर्मी पैदल भी बाजारों में घूमते दिखाई दिए, जो न केवल आम लोगों व दुकानदारों को कोरोना महामारी के चलते जारी हिदायतों की पालना का आह्वान करते रहे वहीं करीब 90 लोगों व दुकानदारों के चालान भी किए। बता दें कि दैनिक जागरण ने बाजारों में बढ़ती भीड़़ व प्रशासन एवं सरकार की ओर से जारी हिदायतों की अवहेलना किए जाने को लेकर वीरवार के अंक में प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया था, जिसमें ऐसे हालात में कोरोना महामारी बढ़ने की आशंका भी जताई गई थी। इन बाजारों में वीरवार को भी उमड़ी भीड़

शहर के सदर बाजार, कर्ण गेट, सर्राफा बाजार, दुपट्टा मार्केट, कुंजपुरा रोड मार्केट, नेहरू पैलेस मार्केट, मीरा घाटी चौक, रेलवे रोड मार्केट सहित अन्य बाजारों में त्योहारों के चलते दिन भर खरीददारी के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी रही।

---------------------

निगम की टीम को दुकानदारों ने घेरा

सेक्टर सात मार्केट में मास्क को लेकर सर्वे करने पहुंची नगर निगम की टीम को दुकानदारों ने घेर लिया। आरोप है कि टीम के कई लोग अचानक ही एक बुटीक व ब्यूटी पार्लर में घुस गए और अचानक फोटो लेने लगे। इससे संचालक महिलाएं भड़क गईं और शोर सुनकर दुकानदार एकत्रित हो गए। टीम के सदस्यों के पास कोई पहचान पत्र तक नहीं मिला और बाद में उन्होंने खुद को निगम की टीम के सदस्य बताया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

Edited By: Jagran